Home Gujarat Ahmedabad 23 अक्टूबर को राष्ट्रपति भरूच आएंगे, तैयारियों में जुटा प्रशासन

23 अक्टूबर को राष्ट्रपति भरूच आएंगे, तैयारियों में जुटा प्रशासन

0
23 अक्टूबर को राष्ट्रपति भरूच आएंगे, तैयारियों में जुटा प्रशासन
President pranab mukherjee to visit Bharuch and ankleshwar On October 23
President pranab mukherjee to visit Bharuch and ankleshwar On October 23
President pranab mukherjee to visit Bharuch and ankleshwar On October 23

भरुच। गुजरात के भरुच व अंकलेश्वर में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी 23 अक्टूबर आएंगे। महामहिम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियों को तेज कर दिया गया है।

जिला कलेक्टर संदीप सांगले ने खुद राष्ट्रपति के पूरे कार्यक्रम को संपन्न बनाने के लिए कमान अपने हाथ में लेकर अधिकारियो को निर्देश देने में जुट गए हैं।

मिली खबर के अनुसार राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भरुच शहर में सेवाश्रम अस्पताल का उद्घाटन करेंगे व वे यहा पर सिर्फ तीस मिनट ही रुकेंगे।

तेईस अक्टूबर की सुबह 11 बजे हेलीकाप्टर के द्रारा राष्ट्रपति भरुच स्थित दूध धारा डेरी के मैदान में आएंगे। हैलीपैड को बनाने के लिए प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है। यहा से राष्ट्रपति का काफिला सेवाश्रम रोड पर जाने के लिए निकलेगा।

राष्ट्रपति के साथ गुजरात के राज्यपाल ओ.पी.कोहली व प्रख्यात कथाकार मोरारीबापू सहित अन्य गणमान्य लोग शामिल रहेंगे। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भरुच में नए बने भृगु ऋषि फ्लायओवर से शक्तिनाथ होकर सेवाश्रम अस्पताल पहुंचेंगे।

इसके बाद वे अंकलेश्वर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। अंकलेश्वर में राष्ट्रपति के हाथो सरदार पटेल हार्ट इन्स्टीटयूट का उद्घाटन किया जाएगा।

राष्ट्रपति के आगमन व तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन की ओर से कमर कस ली गई है। जिला कलेक्टर संदीप सांगले की अध्यक्षता में लगातार अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठकों का सिलसिला जारी है।

जिला कलक्टर ने नगरपालिका को राष्ट्रपति के रुट पर साफ सफाई कराने व जर्जर सड़कों को तत्काल सही कराने के लिए आदेश दिया गया है।

कलक्टर ने साफ तौर पर कह दिया है कि कार्यक्रम के आयोजन को लेकर किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उधर भरुच के डिप्टी एसपी एन.डी.चौहाण ने कहा कि प्रोटोकाल के हिसाब से राष्ट्रपति की पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। एसपी संदीप सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस की ओर से सुरक्षा मसले पर समीक्षा की जा रही है।