Home Entertainment Bollywood प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग का दिया ज़वाब

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग का दिया ज़वाब

0
प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग का दिया ज़वाब

Priyanka Chopra gives trolling on social media

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया के निशाने पर है।  उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म पर कभी अपने आलोचकों को जवाब नहीं दिया।

नहाती हुई लड़कियों का हॉट वीडियो हुआ लीक, अकेले में देखें

प्रियंका का कहना है कि दुनियावाले तो बोलते रहते हैं। हर छोटी बात को बड़ा बनाने की कोई जरूरत नहीं है। पीसी ने आगे कहा, ‘मैं तो कमेंट्स पढ़ती भी नहीं हूं। मेरे पास और भी बहुत काम हैं करने के लिए।’

हस्तमैथुन से आई कमजोरी से छुटकारा पाने का अचूक रामबाण इलाज

इस बाबत जब प्रियंका चोपड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को इतनी अहमियत क्यों दी जाती है? यह मेरे लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है। जिस बात से आपको कुछ लेना-देना नहीं है, फिर उसे इतनी तवज्जो देने की जरूरत नहीं है।

पब्लिक ने कर दी पुलिस वाले की पिटाई, देखें वीडियो

बता दें कि प्रियंका उस वक्त से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं, जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं। प्रियंका को शॉर्ट ड्रेस की वजह से ट्रोल किया गया था।

चेहरे पर अलोएवेरा लगाने से होते हैं ये जबरदस्त फायदे, देखें वीडियो

वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका ने तिरंगे जैसा दुपट्टा गले में डाला हुआ था। उनकी इस तस्वीर का लोगों ने विरोध किया और साड़ी पहनने तक की सलाह दे दी थी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE