Home Entertainment Bollywood यौन शोषण मुद्दे पर बेबाक बोलीं प्रियंका चोपडा, ऋचा चड्ढा और टिस्का

यौन शोषण मुद्दे पर बेबाक बोलीं प्रियंका चोपडा, ऋचा चड्ढा और टिस्का

0
यौन शोषण मुद्दे पर बेबाक बोलीं प्रियंका चोपडा, ऋचा चड्ढा और टिस्का

मुंबई। फिल्मों की दुनिया में यौन शोषण का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर तीन अलग अलग अभिनेत्रियों ने अपनी राय सार्वजनिक की है।

बॉलीवुड से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान कायम करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साफ तौर पर कहा है कि फिल्मों की दुनिया में हीरोइनों को काम मिलने की एवज में सेक्स के लिए दबाव डाला जाता है।

इसी मुद्दे पर ऋचा चड्ढा का कहना है कि इस मुद्दे पर आवाज जरुर बुलंद होनी चाहिए, लेकिन ये मुद्दा सिर्फ एक फैशन न बनकर रह जाए। उन्होंने कहा कि सिर्फ टैग करने और इस टापिक के ट्रैड करने पर ही अपनी बात को सीमित न किया जाए। जो कोई भी महिलाओं को कमजोर समझने की भूल करता है, उसके खिलाफ आवाज बुलंद होनी चाहिए।

इसी मुद्दे पर तारे जमीं पर और दिल तो बच्चा है सहित तमाम फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का कहना था कि वे ये बात समझने में असफल रही हैं कि किसी फिल्म निर्माता से मिलने के लिए उनके होटल के रुम मे अकेले मिलने के लिए तैयार हो जाने वाली महिला फिर कैसे यौन शोषण की बात कर सकती है। टिस्का ने इसे दोहरी मानसिकता का मामला बताया और कहा कि इससे यौन शोषण जैसा गंभीर मुद्दा कमजोर पड़ता है।