Home Headlines जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारपीट कर लूटा, कार भी ले गए

जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारपीट कर लूटा, कार भी ले गए

0
जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारपीट कर लूटा, कार भी ले गए
property dealer looted in Jaipur
property dealer looted  in Jaipur
property dealer looted in Jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात अज्ञात बदमाश एक प्रॉपर्टी डीलर को उसी की कार में हथियारों के बल पर बंधक बनाकर ले गए और दस किलोमीटर तक उसके साथ मारपीट करते रहे।

इसके बाद लुटेरे कार, गले से सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल व नकदी छीनकर उसे दौलतपुरा के पास कार से बाहर पटक कर भाग गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने बताया कि विश्वकर्मा रोड नंबर-17 स्थित जेडीए कॉलोनी निवासी प्रकाश सब्दानी (49) प्रॉपर्टी का काम करता है। रविवार देर रात करीब 12 बजे वह अपनी कार से घर जा रहा था।

विश्वकर्मा में रोड नंबर-14 पर बीएसएनएल ऑफिस के पास चार युवकों ने बाइक में पेट्रोल खत्म होने का इशारा कर उसे रुकवाया। प्रकाश के कार रोकते ही दो युवकों ने उसे हथियार दिखाया और बंधक बना पीछे की सीट पर पटक दिया।

इसके बाद तीन आरोपी कार में बैठ गए और उसके हाथ व पैर बांधने के बाद कार लेकर दिल्ली हाईवे पर चले गए। एक लुटेरा बाइक लेकर कार के पीछे-पीछे चल रहा था। लुटेरे प्रकाश को करीब दो घंटे तक दिल्ली हाईवे पर घुमाते रहे और उसके साथ जमकर मारपीट भी की।

इस दौरान आरोपियों ने उसके गले से सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल व जेब से 35 हजार रुपए निकाल लिए। आरोपियों ने कार में ही रस्सी से प्रकाश का गला दबाने का प्रयास भी किया, लेकिन विरोध करने पर आरोपी उसे दौलतपुरा के पास कार से पटककर फरार हो गए।

रात करीब सवा तीन बजे प्रकाश ने अपने हाथ-पैर खोले और विश्वकर्मा थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार नंबरों के आधार पर नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने पीडि़त प्रकाश का मेडिकल करवाया है जिसमें उसके कई चोटों निशान मिले हैं।