Home India City News वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड,2 महिलाओं सहित 3 युवक दबोचे

वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड,2 महिलाओं सहित 3 युवक दबोचे

0
वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड,2 महिलाओं सहित 3 युवक दबोचे
Prostitution racket busted in jaipur, 3 men and 2 women arrested
Prostitution racket busted in jaipur, 3 men and 2 women arrested
Prostitution racket busted in jaipur, 3 men and 2 women arrested

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एक मकान में काफी दिनों से चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड किया है। पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत दो महिलाओं सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गुलशाहर (21) पत्नी किशन जाट शास्त्री नगर जयपुर निवासी, कैलाश भुगतानी उर्फ चिंगा (28) पुत्र कुमार भुगतानी निवासी मानसरोवर और राजेश उर्फ रवि अग्रवाल (45) पुत्र मोहन प्रताप नगर निवासी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी रवि अग्रवाल अपने घर से सौदा तय कर वैश्यावृति करवाता था।

कार का शीशा तोडक़र जेवरात भरा बैग ले गया

अज्ञात नकबजन ने एक ज्वैलर की कार का पीछे वाला शीशा तोडक़र उसमें से बैग चोरी कर लिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार राम नगर गोनेर रोड़ निवासी रामबाबू अपनी कार से 31 दिसंबर को झोटवाडा रोड़ पर स्थित चमत्कारेश्वर मंदिर आए थे।

कार को मंदिर के बाहर खड़ी कर पूजा करने के लिए अन्दर गएा। कुछ देर बाद वापस लौटे तो कार का पीछे वाला शीशा टूटा हुआ मिला और पीछे वाली सीट पर रखा बैग गायब मिला। बैग में सोने की चूडिया, लोकेट, कनकती व तीन हजार की नकदी सहित अन्य दस्तावेज रखे हुए थे।

किशोरी ने फंदे पर झूल आत्महत्या की

सांगानेर थाना इलाके में एक किशोरी ने शुक्रवार को घर पर फांसी का फं दा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार सांगानेर सिंधी कॉलोनी निवासी डिंपल (16) पुत्री शंकर लाल ने शुक्रवार दोपहर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह बहन -भाई के झगड़े में उसकी मां ने उसे डांट दिया था।

इसी बात से नाराज किशोरी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाईड नोट भी नही मिला है। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर जांच शुरू कर दी है।