Home Breaking देह व्यापार का भंडाफोड़, तीन महिला और एक पुरुष अरेस्ट

देह व्यापार का भंडाफोड़, तीन महिला और एक पुरुष अरेस्ट

0
देह व्यापार का भंडाफोड़, तीन महिला और एक पुरुष अरेस्ट
Prostitution racket busted in jodhpur, three women and one man arrested
Prostitution racket busted in jodhpur, three women and one man arrested
Prostitution racket busted in jodhpur, three women and one man arrested

जोधपुर। पावटा सी रोड स्थित शक्ति नगर कॉलोनी में पुलिस ने रविवार को एक मकान में रेड देकर वहां देह व्यापार का भंडाफोड़ कर तीन महिलाओं और एक पुरूष को गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही रही है।

मुखबिर से मिली सूचना पर एसीपी आईपीएस पूजा यादव ने शक्ति नगर गली नम्बर एक में रहने वाली स्नेहलता उर्फ बेबता पत्नी गिरधारी सिंह के मकान पर दबिश दी।

पुलिस ने यहां से देह व्यापार में लिप्त दो महिलाओं सुनिता पत्नी रामचन्द्र निवासी कुड़ी और विद्या नगर क्षेत्र में रहने वाली मंजू पत्नी कैलाश तथा ग्राहक पाली के सांडेराव थानान्तर्गत खांगड़ी निवासी शिवचरण सिंह पुत्र श्याम सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया।

नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज

नाबालिग को बहला फुसला कर भगाकर ले जाने का मुकदमा करवड़ थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ लड़की के पिता ने दर्ज करवाया। करवड़ थाने में दी रिपोर्ट में दईजर निवासी भोमाराम पुत्र मगाराम माली ने पुलिस को बताया कि महिपाल पुत्र नाथूराम माली उसकी नाबालिग पुत्री को 15 अक्टूबर की दोपहर को अपहरण कर ले गया।

दुष्कर्म के दो मामले दर्ज

शहर के अलग अलग पुलिस थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के दो प्रकरणों में आरोपियों के खिलाफ दर्ज किए गए हैं।

नागौरी गेट क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस को जानकारी दी कि 15 अक्टूबर की दोपहर वह घर पर अकेली थी।

उसके टैक्सी ड्राइवर पति का दोस्त सिंधी साहबजादों का मोहल्ला नागौरी गेट निवासी नदीम पुत्र असलम खान उसके घर पर पहुंचा और उसे घर में अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया और डरा धमका कर मौके से चला गया। पीडि़ता ने बताया कि नदीम शाम सात बजे के करीब वापस उसके घर पर आया था।

एक ही दिन जब उसके साथ उसने दोबारा ऐसी हरकत करने का प्रयास किया तो वह बचाव के लिए चिल्लाने लगी। तब उसी समय घर पहुंचे उसके पति ने दरवाजा खुलवा कर उसे बचाया।

इस बीच आरोपी नदीम कूलर पर रखा एक बैग जिसमें टैक्सी खरीदने के लिए पचास हजार रुपए रखे थे लेकर भाग निकला। नागौरी गेट पुलिस द्वारा मामले की जांच कर की जा रही है।

वहीं घोडा फार्म हाउस के पृथ्वीराज सिंह के खिलाफ करीब दो साल से रहने वाली एक विवाहिता ने देहशोषण करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

टैक्सी लूटने का आरोप

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में लक्ष्मण घाटी भूरटिया निवासी लालदान पुत्र शैतानदान चारण निवासी ने पुलिस को बताया कि 13 अक्टूबर की दोपहर राजेन्द्र सिंह और उसके आधा दर्जन साथियों ने शोभावतों की ढाणी क्षेत्र में उसके साथ मारपीट की और टैक्सी लूटकर भाग निकले।

यह भी पढें
देह व्यापार संबंधी और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-in-sodepur-in-north-24-parganas-15-arrested/

सोलापुर के होटल में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा

https://www.sabguru.com/six-arrested-including-two-women-for-running-sex-racket-in-indore/

https://www.sabguru.com/new-jalpaiguri-three-pairs-arrested-involving-sex-racket/

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-bulandshahr-three-boys-five-call-girls-arrested/