Home Breaking शिमला में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, महिला सरगना अरेस्ट

शिमला में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, महिला सरगना अरेस्ट

0
शिमला में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, महिला सरगना अरेस्ट
prostitution racket busted in Shimla, kingpin woman arrested
prostitution racket busted in Shimla, kingpin woman arrested
prostitution racket busted in Shimla, kingpin woman arrested

शिमला। राजधानी शिमला में जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सदर पुलिस ने शनिवार को जिस्मफरोशी के धंधे की महिला सरगना को एक होटल से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने महिला सरगना के साथ 2 और महिला सैक्स वर्कर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लेकिन पुलिस ने जिस्मफरोशी के इस धंधे में सिर्फ महिला सरगना को ही गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पकड़ी गई दो महिला सैक्स वर्करों को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया है। शिमला पुलिस को एक महिला की जिस्मफरोशी के धंधे को चलाए जाने की काफी पहले से सूचना थी। शिमला पुलिस जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली महिला पर नजर रखे हुए थी।

पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली कि जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली महिला सरगना 2 और महिला सैक्स वर्कर को साथ लेकर बसस्टैंड के आस पास ग्राहक की तलाश कर रही है। पुलिस ने सूचना मिलते ही महिला सरगना को दबोचने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया।

पुलिस ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर महिला सरगना से बात करने को कहा। पुलिस द्वारा बनाए गए ग्राहक ने जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली महिला से संपर्क कर जिस्मफरोशी के लिए महिला या लड़की की डिमांड की और महिला सरगना ने दो लड़कियों के होने की बात कर डील पक्की करने को कहा।

महिला सरगना द्वारा ग्राहक को कहा गया कि दो लड़कियों की रात की बुकिंग के लिए 15000 रूपए लगेंगे। लेकिन ग्राहक ने रात की बुकिंग ना कहकर कुछ घंटों के लिए बुकिंग करने की डिमांड की। महिला सरगना ने ग्राहक को कहा कि अगर अभी जिस्मफरोशी के लिए महिलाएं चाहिए तो 200 रूपए प्रति महिला पैसा देना होगा।

पुलिस द्वारा बनाए गए ग्राहक ने महिला से कहा कि उन दोनों महिलाओ को लेकर होटल में आ जाए। लेकिन महिला सरगना ने यह कह कर मना कर दिया कि वह किसी होटल में नहीं जाती उनका इस धंधा करने के लिए अपना होटल है।

महिला सरगना ने पुलिस के बनाए गए ग्राहक को पंचायत भवन के समीप एक निजी होटल के कमरा नंबर एक में बुलाया। महिला सरगना द्वारा आश्वासन दिया गया कि यहां पर ही जिस्मफरोशी के लिए दो महिलाओं को उपलब्ध करवाया जाएगा।

महिला सरगना और पुलिस द्वारा बनाए गए ग्राहक के बीच की सारी बातें पुलिस भी सुन रही थी। महिला सरगना से जिस्मफरोशी के लिए महिलाओं की डील पक्का होते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भजन देव नेगी के नेतृत्व में सदर थाना प्रभारी व पुलिस की टीम ने होटल में दबिश देकर एक किन्नौर, एक सिरमौर और एक नेपाल की महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में सदर थाना में महिला तस्करी प्रिवेंशन एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज कर जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाली महिला सरगना को गिरफ्तार किया और दो अन्य महिलाओं को पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

संबंधित आलेख : सेक्स रैकेट संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें