Home Rajasthan Ajmer अजमेर में नहीं घुसने देंगे पाक जत्थे को,-शिव सैनिक भी भडक़े

अजमेर में नहीं घुसने देंगे पाक जत्थे को,-शिव सैनिक भी भडक़े

0
अजमेर में नहीं घुसने देंगे पाक जत्थे को,-शिव सैनिक भी भडक़े

protest against Pakistani Pilgrims

अजमेर। ख्वाजा गरीब नवाज के आगामी उर्स में 9 अप्रेल को शिरकत करने वाले पाक जत्थे का विरोध बढता जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद के बाद शिव सेना ने पाकिस्तान जत्थे का अजमेर आने का विरोध किया और पाक जत्थे को अजमेर आने से रोकने की मांग की।

शिव सेना के जिला प्रमुख मुन्ना लाल शर्मा आदि पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर पाक सरकार के खिलाफ नारेबाजी पर विरोध प्रदर्शन किया और पाक जत्थे को रोकने की मांग को जिला कलाकार को प्रधानमंत्री, गृहमंत्री तथा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया कि पाकिस्तान देश ने आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दिया है और लगातार देश विरोधी गतिविधियां अंजाम दी जा रही है। पाकिस्तान ने सैनिकों के सिर कलम करने के साथ देश में बम ब्लास्ट की घटनाएं अंजाम दी, जिसके सबूत कई बार भारत सरकार ने दिए, लेकिन पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने चेतावनी दी कि पाक जत्थे को अजमेर में घुसने नहीं देंगे, अगर पाक जत्था आया तो शिवसेना पूरजोर विरोध करेगी।

प्रदर्शन व ज्ञापन के दौरान नरेन्द्र सिंह राजावत, दिलीप मोटवानी, दिनेश गहलोत, संजय मीणा, धीरज यादव, सतीश कनौजिया, मुन्नालाल शर्मा, राजेन्द्र प्रसाद मीणा, परमेन्द्र सिंह, कैलाशनाथ, सूरज गोयर, चेतन पाराशर व राहुल शर्मा आदि मौजूद थे।