Home Gujarat Ahmedabad दलित युवक की हत्या को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम

दलित युवक की हत्या को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम

0
दलित युवक की हत्या को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम
protest and chakka jam over the killing of a Dalit youth in surat
surat news
protest and chakka jam over the killing of a Dalit youth in surat

सूरत। वराछा क्षेत्र में रविवार देर रात एक दलित युवक की हत्या कर दी गई। हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने सोमवार सुबह सड़क पर चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस ने बताया कि वराछा स्थित बॉबे कॉलोनी के मकान नंबर 29 निवासी प्रवीण मधुकर अवसलमोर नाम का दलित युवक हीरा कंपनी में लेसर मशीन पर नौकरी करता था। रविवार को नाइट ड्यूटी पर जाने के लिए जब वह निकला तो रास्ते में शिवा हीरालाल श्रीवास्तव का संजय वाघेला नाम के युवक के साथ झगड़ा हो रहा था।

प्रवीण झगड़ा देखने खड़ा हो गया, जिस पर शिवाने प्रवीण को अभद्र शब्द कहे और चले जाने के लिए कहा। जवाब में प्रवीण भी शिवा से उलझ पड़ा। इस दौरान गुस्साए शिवा ने प्रवीण पर ही चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ हालत में उसे स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर वराछा पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक प्रवीण के भाई की शिकायत पर अभियुक्त शिवा श्रीवास्तव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। दलित युवक की हत्या की खबर सोमवार सुबह जब क्षेत्र में फैली तो बड़ी संया में लोग सड़कों पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और सड़क खुली करवाई।