Home Breaking पुलवामा के पडगांवपुरा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड में मार गिराए दो आतंकी

पुलवामा के पडगांवपुरा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड में मार गिराए दो आतंकी

0
पुलवामा के पडगांवपुरा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड में मार गिराए दो आतंकी
Padgampora Encounter : Lashkar-e-Taiba Terrorists Killed In Kashmir's Pulwama
Padgampora Encounter : Lashkar-e-Taiba Terrorists Killed In Kashmir's Pulwama
Padgampora Encounter : Lashkar-e-Taiba Terrorists Killed In Kashmir’s Pulwama

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में दूसरा आतंकवादी भी ढेर हो गया है। दूसरे आतंकी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के मोहम्मद शफी के तौर पर हुई है। मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों की सीआरपीएफ ने पुष्टि भी की है।

पुलवामा जिले के अवंतीपुरा क्षेत्र के पडगांवपुरा में गुरुवार सुबह आंतकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई। मारे गए आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के जहांगीर अहमद और मोहम्मद शफी के रूप में हुई है।

मुठभेड के दौरान दूसरे आतंकी को जिंदा पकड़ने की मंशा ने उसे सुरक्षा बलों ने आत्मसमर्पण करने को कहा। इस बीच उसकी पत्नी ने भी मुठभेड़ स्थल पर पहुंच कर उसे आत्म समर्पण करने के लिए समझाया किन्तु वह नहीं माना और उसके बाद एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।

वहीं, स्थानीय लोगों ने आतंकियों की मदद करने के इरादे से सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए कार्रवाई की। मुठभेड़ को देखते हुए बनिहाल से श्रीनगर तक चलने वाली रेल सेवा को भी बंद कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को पुख्ता सूचना मिली थी कि अवंतीपुरो क्षेत्र के पडगांवपुरा में आतंकी छिपे हुए हैं जिसके बाद पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दूसरे आतंकी को भी मार गिराया गया।