Home Delhi पंजाब चुनाव की बागडोर मैं सीधे अपने हाथ में लूंगा : केजरीवाल

पंजाब चुनाव की बागडोर मैं सीधे अपने हाथ में लूंगा : केजरीवाल

0
पंजाब चुनाव की बागडोर मैं सीधे अपने हाथ में लूंगा : केजरीवाल
Aam Aadmi Party chief arvind Kejriwal
Aam Aadmi Party chief arvind Kejriwal
Aam Aadmi Party chief arvind Kejriwal

वैटिकन सिटी/नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि पंजाब चुनाव की बागडोर अपने हाथ में लेंगे।

इटली में मदर टेरेसा को संत की उपाधि देने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाबी समुदाय से मुलाकात करते हुए पंजाब के युवाओं को अपने औपचारिक सन्देश में यह आश्वासन दिया है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं 8 तारीख को पंजाब जा रहा हूं, 11 तारीख़ तक वहां रहूंगा फिर मुझे 13 तारीख़ को 10 दिन के लिए ऑपरेशन के लिए जाना है। फिर मैं वापस पंजाब आऊंगा और अब पंजाब चुनाव की बागडोर मैं सीधा अपने हाथ में ले रहा हूं। आपको कोई डरने की ज़रूरत नहीं है।

पंजाब में पार्टी के पूर्व संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को पद से हटाए जाने और दिल्ली सरकार के बर्खास्त समाज कल्याण मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीडी समाने आने के बाद से पार्टी अस्थिरता बढ़ती जा रही है। लगातार पार्टी में फूट और बगावत की ख़बरें आ रही हैं।

इस मुद्दे पर केजरीवाल ने बयान जारी करते हुए कहा कि जो गलत लोग हैं पार्टी में उनको निकाल कर बाहर करेंगे और जो अच्छे लोग हैं अच्छे वॉलंटियर्स हैं भले ही वह नाराज़ हैं, उनसे मैं खुद बात करूंगा और उनको मनाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मैं सबको एक दो चीज़ों के लिए आगाह करना चाहता हूं। चुनाव से पहले के आने वाले 4-5 महीने बहुत अहम हैं। हम बादलों (पंजाब के सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख) से लड़ रहे है और कुछ लोग हमसे लड़ रहे हैं, तो जो हमसे लड़ेंगे वे लोग बादलों की मदद कर रहे हैं, या तो सीधे सीधे या अंदर ही अंदर तो ऐसे लोगों से बचकर रहना है। यह लोग खूब अफवाह फैलाएंगे लेकिन आपको इन पर ध्यान नहीं देना।