Home Breaking मेले में सजे समाज के दरबार में भाजपा विधायक पर यूं निकाला गुस्सा

मेले में सजे समाज के दरबार में भाजपा विधायक पर यूं निकाला गुस्सा

0
मेले में सजे समाज के दरबार में भाजपा विधायक पर यूं निकाला गुस्सा
jagasiram koli on the stage of rebari samaj mela in velangari
jagasiram koli on the stage of rebari samaj mela in velangari

सबगुरु न्यूज-सिरोही। निकटवर्ती वेलांगरी गांव में शोभादास महाराज के वार्षिक मेले में लगे रेबारी समाज के मेले में रेवदर के भाजपा विधायक जगसीराम कोली को जबरदस्त विरोध झेलना पडा। रात होते होते तक इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। विडियो के अनुसार स्थिति यह आई कि विरोध के कारण उन्हें विधायक को मंच छोडकर जाना पडा।

वहीं अफवाह यह भी उडी कि सिरोही के मंत्री ओटाराम देवासी को भी माइक पर बोलने नहीं दिया गया, जबकि समाज बंधु का कहना था कि दरअसल उस समय लाइट जाने की वजह से माइक नहीं चला और ओटाराम देवासी ने सबके बीच में जाकर समाजबंधुओं से इस तरह किसी आमंत्रित मेहमान का विरोध नहीं करने की नसीहत दी।
वेलांगरी में हर वर्ष की तरह मंगलवार को भी रेवदर तहसील समेत सिरोही के कालंद्री और आसपास के रेबारी समाज के लोगों का मेला लगा। इसमें समाज के कई नेताओं के साथ रेवदर विधायक जगसीराम कोली भी पहुंचे थे। वहां पर सम्मानित करते समय रेवदर विधानसभा क्षेत्र के रेबारी समाज के युवा उनके खिलाफ नराजगी जताने लगे।

उनके खिलाफ नारेबाजी होने लगी। इससे माहौल मंे तल्खी छा गई। इस पर समाज के सुलझे हुए लोगों के अनुरोध पर विधायक जगसीराम कोली मंच से उतर गए और दर्शन आदि करके वहां से रवाना हो गए। वैसे कथित रूप से रेबारी समाज के इस मेले में रेवदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक को इस बात को लेकर विरोध झेलना पडा कि रेबारी समाज के लोगों की शिकायत थी कि उनका बताया काम समय पर नहीं होता है।
इधर, सोशल मीडिया पर यह भी अफवाह उडी कि समाज के लोगों ने मंत्री ओटाराम देवासी को भी बोलने नहीं दिया, जबकि समजबंधुओं को कहना था कि दरअसल जिस समय गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी बोलने को उठे थे उस समय लाइट चली गई और माइक बंद हो गया।

ऐसे में ओटाराम देवासी नीचे उतर गए और उन्होंने विरोध पर उतारू समाजबंधुओं को नसीहत दी कि वह अपने यहां आमंत्रित मेहमानों को इस तरह से व्यवहार नहीं करें। इससे सकारात्मक संदेश नहीं जाता।