Home India City News ‘मोदी’ के साथ ‘मोदी’ की तस्वीर जारी!

‘मोदी’ के साथ ‘मोदी’ की तस्वीर जारी!

0
‘मोदी’ के साथ ‘मोदी’ की तस्वीर जारी!
sushma swaraj and her daughter bansuri swaraj with lalit modi
congress relating lalit modi to narendra modi behalf of tjis photo
congress relating lalit modi to narendra modi behalf of tjis photo

नई दिल्ली। ललित मोदी को उनकी पत्नी के उपचार के लिए पुर्तगाल जाने में मदद करने के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मोदी की मदद करना अब प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी भारी पड़ रहा है।

कांग्रेस ने सोमवार को ललित मोदी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक संयुक्त तस्वीर जारी करते हुए आरोप लगाया कि सुषमा स्वराज ने नरेन्द्र मोदी के कहने पर ललित मोदी की मदद की।

राहुल गांधी ने सीधे तौर पर इस 2010 में खिंची इस तस्वीर की चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ललित मोदी को बचा रहे हैं। इस बात का विरोध करते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के पास राजनीति का कोई मुद्दा नहीं बचा इसलिए वह इस तरह की ओछी राजनीति कर रही है। समय में ललित मोदी देश से बाहर गए थे, उस वक्त उन्होंने मोदी को क्यों नहीं रोका।

अब इस मुद्दे पर सरकार को कांग्रेस दो तरफ से घेरने की तैयारी में है। यदि व सुषमा स्वराज का इस्तीफा लेती है तो वह सीधे तौर पर मोदी को इस बात के लिए घेरने की तैयारी में है कि उनके कहने पर सुषमा ने ललित मोदी की मदद की और यदि प्रधानमंत्री सुषमा स्वराज को नहीं हटाते तो उनकी बिना घोटाले वाले एक साल के दावे की कलई खोलने का कांग्रेस को मौका मिल जाएगा।

सरकार को अस्थिर करने का प्रयास
इधर, विवाद को तूल पकड़ते देख सोमवार रात को ललित मोदी के वकील महमूद आब्दी ने पत्रकार वार्ता में ललित मोदी की ओर से पक्ष रखते हुए आरोप लगाया कि कुछ लोग सरकार को अस्थिर करने के लिए इस विवाद को राजनीतिक रंग दे रहे हैं। आब्दी ने कहा कि ललित मोदी भगोड़े नहीं हैं। वह लन्दन में किसी राजनीतिक सरपरस्ती से नहीं बल्कि वहां के न्यायालय के आदेश पर रह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार का इस बात को लेकर घेराव कर रही है कि पुर्तगाल में किसी वयस्क बीमार व्यक्ति के ऑपरेशन के लिए किसी तरह की ऑथोरिटी के हस्ताक्षर नहीं लिए जाते, लेकिन ललित मोदी को वहां के चिकित्सालय से उनकी पत्नी के कैंसर के ऑपरेशन के दौरान बुलवाया गया था। आब्दी ने कहा कि मोदी को अंडरवल्र्ड की धमकी मिली थी। उनकी पत्नी और पुत्र को भी अंडरवल्र्ड से धमकी मिली है।
तूफान अब आएगा
सुषमा स्वराज के बचाव में ललित मोदी भी आ गए हैं। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि सुषमा स्वराज ने कोई गलत काम नहीं किया। उन्होंने लिखा कि तूफान तो अब आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here