Home Headlines 56 इंच की छाती 6 माह में 5.6 इंच रह जाएगी : राहुल गांधी

56 इंच की छाती 6 माह में 5.6 इंच रह जाएगी : राहुल गांधी

0
56 इंच की छाती 6 माह में 5.6 इंच रह जाएगी : राहुल गांधी
Rahul gandhi attacks PM modi on land bill
Rahul gandhi attacks PM modi on land bill
Rahul gandhi attacks PM modi on land bill

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल को संसद में पास नहीं होने देंगे। किसानों की एक इंच भी जमीन नहीं जाने देंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि छह माह में 56 इंच की छाती 5.6 इंच हो जाएगी।

राहुल गांधी शुक्रवार को बिड़ला सभागार में कांग्रेस जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में ललित मोदी का राज चल रहा है और सीनियर मोदी दिल्ली में चूप बैठे हुए हैं।

प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेन्द्र मोदी ने वादा किया था कि ना खाउंगा और ना खाने दूंगा, अब यह वादा झूठा साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए उन्होंने झूठे वादे किए। अब उन्हें आम जनता, मजदूर और गरीबों की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तो आप प्रधानमंत्री बन गए हैं, विदेशों में जमा हजारों करोड़ रूपए देश में लाईए।

Congress vice president rahul gandhi during jaipur visit
Congress vice president rahul gandhi during jaipur visit

राहुल ने भाजपा की राज्य सरकारों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान में मोदी, मध्यप्रदेश में व्यापम, महाराष्ट्र में मुंडे और छत्तीसगढ़ में राशन घोटाले की सरकारें चल रही है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के कथित संबंधो को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि सौ साल पहले भी सरकार का रिमोट लंदन में था, आज भी वहीं है। उधर वो बटन दबाते हैं इधर ये उसके अनुसार ही काम करते हैं। उन्होंने की राजस्थान में वसुंधरा राजे का नहीं ललित मोदी का राज चल रहा है। राजे ने साइन करके एक भगौड़े की मदद की है और हिन्दुस्तान का कानून तोड़ा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज भी हिन्दुस्तान की जनता की आवाज है। इसलिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सक्रिय रहना होगा। राहुल ने अपने भाषण में विपक्ष को भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की।

इससे पहले सम्मेलन में हिस्सा लेने की होड़ में एकबारगी मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं सभागार में कार्यकर्ता सीटों के लिए संघर्ष करते दिखे। सम्मेलन में प्रदेश के 12 सौ से ज्यादा कांग्रेसी नेता शामिल हुए। मुख्य मंच पर राहुल के साथ सचिन पायलट, नारायण सिंह, सीपी जोशी, रामेश्वर डूडी, गुरुदास कामत, अशोक गहलोत, बीडी कल्ला, डॉ. कमला, डॉ चंद्रभान मौजूद रहे।