Home India City News भाजपा ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

भाजपा ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

0
भाजपा ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब
bjp hits back at rahul gandhi, says he should grow out of diapers
bjp hits back at rahul gandhi, says he should grow out of diapers
bjp hits back at rahul gandhi, says he should grow out of diapers

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह कांग्रेस की सरकार नही जो इटली से चलती थी, यह भाजपा की सरकार है, जनता की सरकार है और कांग्रेस का सफाया करके ही सत्ता में आई है ।

राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीज ने कहा है कि राहुल को यह समझना चाहिए कि 2013 में जो भूमि अधिकरण विधेयक यूपीए सरकार लेकर आई थी, उसके बाद 2014 के चुनाव में उनकी सीटें 206 से घटकर 42 रह गई। राहुल को इस समय कांग्रेस की चिंता करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भूमि अधिकरण विधेयक पास होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का सीना 56 इंच से 60 इंच का हो जाएगा। पूरी दुनिया जानती है कि दामाद ने भूमि अधिकरण करने के लिए क्या-क्या किया था।

इस मसले भाजपा के एक और नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल की आलोचना करते हुवे कहा कि वह आज कल 56 इंच की खूब बात करते हैं, राहुल जी को दर्जी का फीता मुबारक हो। उस फीते को लेकर वो सीना नापते रहें, हमें कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि ये जो 56 इंज का सीना मिला है, वो आपके रहमोकरम से नहीं मिला, उसमें देश के गरीब, किसान, मजदूर का स्वाभिमान है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान यात्रा के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से जुड़े विवादों की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा कि उनका 56 इंच का सीना साढे पांच इंच का रह जाएगा। राहुल ने कहा कि भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल को संसद में किसी भी हाल में पास नहीं होने देंगे। एक इंच भी जमीन वह किसानों की छीनने नहीं देंगे।