Home UP Amethi पोस्टर में लिखा ‘राहुल गांधी लापता’ कांग्रेस मुकदमा करेगी

पोस्टर में लिखा ‘राहुल गांधी लापता’ कांग्रेस मुकदमा करेगी

0
पोस्टर में लिखा ‘राहुल गांधी लापता’ कांग्रेस मुकदमा करेगी
Rahul Gandhi 'missing' posters appear in Amethi, Congress blames BJP, RSS
Rahul Gandhi 'missing' posters appear in Amethi, Congress blames BJP, RSS
Rahul Gandhi ‘missing’ posters appear in Amethi, Congress blames BJP, RSS

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद भर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लापता होने की अफवाह वाले पोस्टर लगाए गए हैं। जगह-जगह लगे पोस्टर में लिखा है कि राहुल को ढूंढ़कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। यह कृत्य करने वालों के खिलाफ कांग्रेस मुकदमा करेगी।

पोस्टर में ‘निवेदक : अमेठी की जनता’ लिखा हुआ है। शहरभर में चिपके पोस्टर पर मुद्रक व प्रकाशक का नाम नहीं लिखा है। पोस्टर में राहुल गांधी के अमेठी न आने और विकास कार्यो के प्रति रुचि न दिखाने की बात भी कही गई है।

कांग्रेस ने इसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ-भाजपा की साजिश करार देते हुए मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। कांग्रेस के अमेठी जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने कहा कि पहले भी भाजपा और संघ की ओर से ऐसी हरकतें की गई थीं। वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडे का कहना है कि इस घटना से भाजपा और संघ का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल ने अगर अमेठी के लिए कुछ किया होता तो यह नौबत नहीं आती।

अपर पुलिस अधीक्षक बी.सी. दुबे ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। यदि कोई शिकायत आती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।