Home Headlines केरल में बीमार पड़ी वसुंधरा राजे, विशेष विमान से जयपुर लाया गया

केरल में बीमार पड़ी वसुंधरा राजे, विशेष विमान से जयपुर लाया गया

0
केरल में बीमार पड़ी वसुंधरा राजे, विशेष विमान से जयपुर लाया गया
Rajasthan Chief Minister Vasundhara Raje
Rajasthan Chief Minister Vasundhara Raje
Rajasthan Chief Minister Vasundhara Raje

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे विशेष विमान से रविवार देर रात जयपुर पहुंच गईं है। उन्हें दो दिन से तेज बुखार है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्य परिषद की बैठक में शुक्रवार को कोझिकोड पहुंचीं राजे को शनिवार रात तेज बुखार हो गया था।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को कोझिकोड में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती महोत्सव के अंतर्गत कालीकट बीच पर आयोजित जनसभा में हिस्सा लिया। जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित राष्ट्रीय नेताओं के साथ राजे मंच पर उपस्थित रहीं।

इसके बाद उन्हें गुजराती भवन में आयोजित प्रवासी सम्मेलन में पहुंचना था। ट्रैफिक जाम के कारण वे हल्की बूंदाबांदी के बीच पैदल ही कार्यक्रम स्थल पहुंचीं। इस कार्यक्रम के बाद उन्हें तेज बुखार हो गया।

रविवार सुबह राजे का स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने पर कोझिकोड के फिजिशियन डॉ. शशिधरन ने उनका उपचार किया। डॉ. शशिधरन ने बताया कि मुख्यमंत्री को 103 डिग्री बुखार है, इसलिए उन्हें आराम करना चाहिए। इसके बाद राजे शाम 6 बजे जयपुर के लिए विशेष विमान से रवाना हुईं।

जयपुर पहुंचते ही उनके पारिवारिक चिकित्सक डॉ. सुधीर भंडारी ने उनका एयरपोर्ट पर ही स्वास्थ्य परीक्षण किया। उसके बाद डॉ. भंडारी ने मुख्यमंत्री का उनके सरकारी निवास 13 सिविल लाइन्स पर पहुंचकर उनका उपचार किया और आराम का परामर्श दिया।