Home Headlines स्कूली छात्रा की अश्लील तस्वीरे खींचकर ब्लैकमेल, रेप

स्कूली छात्रा की अश्लील तस्वीरे खींचकर ब्लैकमेल, रेप

0
स्कूली छात्रा की अश्लील तस्वीरे खींचकर ब्लैकमेल, रेप
Schoolgirl blackmailed and raped for three months in malda
Schoolgirl blackmailed and raped for three months in malda
Schoolgirl blackmailed and raped for three months in malda

मालदा। इंगलिशबाजार थाना के बाहान्नोबिघा इलाके में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म व मोबाईल पर अश्लील तस्वीरे खींचकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

आरोप है कि पड़ोसी कृष्ण राय छात्रा को ब्लैकमेल कर पिछले 15 दिनों से उसके साथ शारीरिक तौर पर अत्याचार कर रहा था। अत्याचार से परेशान होकर आखिरकार छात्रा ने रविवार को अपने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया।

सोमवार को इंगलिशबाजार महिला थाने में आरोपी कृष्ण राय के विरुद्ध पीड़िता के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। इंगलिशबाजार महिला थाना की जांच अधिकारी कृष्णा दास ने घटना की पुष्टी करते हुए बताया की मेडिकल जांच के लिए छात्रा को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म, ब्लैकमेल एवं परिवार वालों की हत्या की धमकी की शिकायत पर इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने आरोपी के घर पर छापेमारी की। लेकिन आरोपी सपरिवार इलाके से फरार है।

नाबालिग को शादी का झांसा देकर रेप, 3 माह की प्रेगनेंट

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि पीड़िता का जिस ग्राम पंचायत के बहान्नोबिघा गांव के निवासी पेशे से सब्जी व्यवसायी की बड़ी बेटी, मालदा मालंचपल्ली इलाके के उच्च विद्यालय की आंठवीं कक्षा की छात्रा है।

जानकारी मिली है कि स्कूल जाने के रास्ते में आटो चालक कृष्ण राय अक्सर छात्रा को परेशान करता था। 10 सितम्बर को उसने छात्रा को स्कूल के रास्ते से उठाकर शहर के परितक्त एयरपोर्ट इलाके में ले जाकर दुष्कर्म किया।

उसी समय उसने छात्रा की कुछ अश्लील तस्वीरे खींची। उन्ही तस्वीरों के जरीए ब्लैकमेल कर वह छात्रा के साथ 15 दिनों तक अत्याचार करता रहा।

पीड़िता की मां ने बताया कि कृष्ण राय उनके पड़ोसी है। घटना की जानकारी मिलते ही वे लोग कृष्ण राय के घर जाकर विरोध जताने पर कृष्ण राय ने उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी।

सेक्स और अपराध संबंधी समाचारों के लिए यहां क्लीक करें