Home Entertainment Bollywood राजस्थानी फिल्म कंगना 7 को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

राजस्थानी फिल्म कंगना 7 को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

0
राजस्थानी फिल्म कंगना 7 को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित
rajasthani film kangana to release on october 7 in 150 theaters
rajasthani film kangana to release on october 7 in 150 theaters
rajasthani film kangana to release on october 7 in 150 theaters

जोधपुर। महिला सशक्तिकरण और राजस्थानी लोक परंपरा और संस्कृति से ओतप्रोत राजस्थानी फिल्म कंगना 7 अक्टूबर राजस्थान में एक साथ 150 सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

फिल्म के अभिनेता शिवेन्द्र ओम सेन्योल, अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी और विक्रम सिंह शेखावत ने कहा कि फिल्म में राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने अभिनेता की मां की भूमिका अदा की है जबकि फिल्म के पोस्टर का विमोचन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया। उन्होंने इसे कर मुक्त करने की भी घोषणा की थी।

जोधपुर प्रवास पर अभिनेता शिवेन्द्र और अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने बताया कि सामाजिक समस्याओं को इस फिल्म में पर्दे पर लाने का प्रयास किया गया है जिसमें भ्रूण हत्या के विरोध में आवाज उठाने के साथ राजस्थान सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को भी साकार करने का प्रयास किया गया है। जातिवाद से दूर हटते हुए इस फिल्म में 36 कौम की भागीदारी को दर्शाया गया है। फिल्म पूरी तरह परिवार के साथ देखने लायक है।

काफी समय से टीवी सीरियल पर काम कर चुके शिवेन्द्र ने बताया कि इस फिल्म में कुछ हटकर नजर आएगा जबकि झुंझुनू निवासी रूही चतुर्वेदी महिला सशक्तिकरण को दर्शाने वाले सीन इस फिल्म में कर रही है।

फिल्म में हीरो हीरोइन के बाद प्रमुख किरदार निभाने वाले विक्रमसिंह शेखावत ने बताया कि इस फिल्म में कलाकार राजस्थानी भाषा का ही उपयोग करते नजर आएंगे। इस फिल्म को धर्मजी ने संगीत दिया है।

संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने राजस्थानी फिल्मों की बदहाली पर भी चर्चा की जिसमें उन्होंने बताया कि दूसरे प्रदेशों की तरह राजस्थान में भी हर हॉल को क्षेत्रीय फिल्म दिखाने के लिए सरकार नियम बनाए।

ज्यादा बजट खर्च करने के बावजूद निर्माता निर्देशक को वापस लाभ नहीं मिलने के कारण राजस्थानी फिल्मों का निर्माण गति नहीं पकड़ पा रहा है। फिल्म के निर्माता गुफी पेंटल हैं।

https://www.sabguru.com/horror-film-ek-tera-saath-to-releasing-on-october-21/