Friday , 16 November 2018

एक तेरा साथ पूरे भारत में 21 अक्टूबर को होगी रिलीज

horror film ek tera saath to releasing on october 21
horror film ek tera saath to releasing on october 21

जोधपुर। आने वाली 21 अक्टूबर को रीलिज हो रही बॉलीवुड की होरर थ्रीलर फिल्म एक तेरा साथ में राजस्थान का स्थापत्य शिल्प और रेत के धोरे और पुरानी कलात्मक हवेलियां भी रंग बिखेरती नजर आएंगे।

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-निर्देशक अरशद सिद्दकी के निर्देशन में बनी फिल्म का अधिकांश हिस्सा राजस्थान के विभिन्न इलाकों में फिल्माया गया है। इसमें जोधपुर के युवा नितेश जांगिड़ ने बतौर सह निर्माता बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए जोधपुर पहुंचे जांगिड़ ने पत्रकारों को बताया कि फिल्म 21 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों मे एक साथ रिलीज होगी। शूटिंग राजस्थान के जोधपुर, खेजड़ला, घाणेराव, जैसलमेर व बीकानेर शहर के अलावा शिमला, दिल्ली, मुंबई व चंडीगढ मे भी हुई है।

फिल्म मे अभिनेता शरद मल्होत्रा, दीपराज राणा, अभिनेत्री रितु दुधानी और मैलेनी नजरत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हॉरर के साथ सुपर नेचुरल एलीमेंट्स का समावेश कर फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ध्यान रखा गया है।

फिल्म में हॉरर, थ्रीलर व एंटरटेंटमेंट का भरपूर मसाला है। फिल्म के गानों को भी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है।

इसमें जहां युवाओं की मस्ती के लिए डांस क्लब पर बजने वाला गीत भी है वहीं सुफियाना अंदाज में गाए फिल्म के गाने हर वर्ग को अपना दीवाना बनाने की क्षमता रखते हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पंसद आएगी।

जांगिड़ के अनुसार फिल्म में शरद मल्होत्रा ने कुंवर आदित्य प्रताप सिंह, अभिनेत्री ऋतु डूडानी ने कस्तूरी व निकिता, मैलेनी नजरत ने सोनाली की भूमिका निभाई है।

संगीत सुनील सिंह, लियाकत अजमेरी तथा अली-अनुरुद्ध ने कम्पोज किया है। गीतों को राहत फतेह अली खान और केके ने अपनी पुरकसिस आवाज में पिरोया है।

राजस्थान की लुभावनी लोकेशन

फिल्म अभिनेता दीपराज राणा ने बताया कि इस फिल्म में काम करके उन्हें काफी मजा आया। सभी कलाकारो ने पूरी मेहनत के साथ अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है। यही कारण है कि यह फिल्म दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करेगी। फिल्म अभिनेत्री मैलेनी नजरत ने बताया कि फिल्म की अधिकांश शूंटिग राजस्थान मे हुई है। यहां के लोकेशन वास्तव में अपने आप में अनूठी है।

राजस्थानी फिल्म कंगना 7 को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित