Home UP Allahabad सोजत रोड पाली की छह लड़कियां इलाहाबाद में बरामद

सोजत रोड पाली की छह लड़कियां इलाहाबाद में बरामद

0
सोजत रोड पाली की छह लड़कियां इलाहाबाद में बरामद
rajasthan's six girls recovered in Allahabad
rajasthan's six girls recovered in Allahabad
rajasthan’s six girls recovered in Allahabad

पाली/इलाहाबाद। आपरेशन मुस्कान के तहत रेलवे जक्शन इलाहाबाद से जीआरपी पुलिस ने सोमवार को राजस्थान के पाली जिले की 6 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया। पुलिस ने जांच के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया।

प्रभारी निरीक्षक जीआरपी इलाहाबाद मनोज कुमार सिंह ने उच्चाधिकारियों के निर्देश के तहत सोमवार को प्लेट फार्म नम्बर 16, 1, 17 पर चेकिंग के दौरान 6 नाबालिग लड़कियां मिली जिसमें नाथली राय पुत्री पक्ला राम उम्र 14 वर्ष, पूजा जाता पुत्री नारण जाट उम्र 14 वर्ष, ज्योति जाट पुत्री गोविन्द भाट उम्र 13 वर्ष, ममता राम पुत्री शोभा राम उम्र 13 वर्ष, उर्मिला कुमारी पुत्री नंदा उम्र 11 वर्ष, निशा कुमारी पुत्री नरेश राय उम्र 12 वर्ष सभी निवासी सोजत रोड थाना पाली राजस्थान की रहने वाली है।

ये सभी राजस्थान से आकर स्कूली ड्रेस पहनकर स्टेशन भीख मांग रही थी। सभी लड़कियों को महिला आरक्षी के साथ थाने लाया गया और लड़कियों से प्यार से पूछताछ की गई तो लड़कियों ने बताया कि हम लोगो को घर वालों ने ही यहां भेजा है।

हम लोग पढ़ते नहीं है लेकिन स्कूल की ड्रेस बनवा दी गई है जिससे लोग समझ जाते है कि ये स्कूल की लड़कियां है और भीख मांगने पर कुछ न कुछ पैसा मिल जाता है। इसलिए हम लोग स्टेशन आ गए थे और भीख मांग रहे थे। साथी संस्था के कर्मचारियों को बुलाकर इन्हें सुपुर्द किया गया।