रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे

Rajinikant will announce his political plan on December 31
Rajinikant will announce his political plan on December 31

चेन्नई | तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक योजना की घोषणा करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति में आएंगे लेकिन वह केवल उसी दिन अपने राजनीतिक रुख की घोषणा करेंगे। अभिनेता ने कहा कि वह राजनीति में नए नहीं हैं लेकिन इसके लिए ‘चिंतन व रणनीति’ की जरूरत है।  उन्होंने कहा, जब युद्ध होगा तो हम देखेंगे और यह युद्ध और कुछ नहीं केवल चुनाव है। रजनीकांत ने कहा, एक व्यक्ति को युद्ध जीतना होता है। युद्ध जीतने के लिए बहादुरी पर्याप्त नहीं है। रणनीति की जरूरत भी होती है। उन्होंने कहा कि लोगों से ज्यादा मीडिया उनके राजनीतिक योजना के बारे में रुचि रखती है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही नकारात्मक सूचनाओं पर ध्यान न देने की भी सलाह दी।

उन्होंने कहा, सकारात्मक विचारों पर ध्यान केंद्रित करें। इससे पहले रजनीकांत ने नवंबर में संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें राजनीति में आने की कोई जल्दबाजी नहीं है। रजनीकांत ने मई में अपने प्रशंसकों से सभा में कहा कि अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो वह राजनीति का रास्ता चुनेंगे।उन्होंने कहा, ईश्वर तय करता हैं कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है। मौजूदा समय में वह मुझे एक अभिनेता के तौर पर चाहता है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं कल राजनीति में प्रवेश करूंगा।

उन्होंने कहा, अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं बहुत ईमानदार बनकर रहूंगा और जो लोग इसमें पैसा कमाने के लिए हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं करूंगा। ऐसे लोगों के साथ मैं काम नहीं कर सकता।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE