Home Bihar बिहार में राजग को मिलेगी 190 से ज्यादा सीटें

बिहार में राजग को मिलेगी 190 से ज्यादा सीटें

0

ram vilas paswan says, NDA to win 190 seats in bihar polls 2015

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने यहां सोमवार को कहा कि इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी 190 से ज्यादा सीटों पर विजयी होंगे।

पटना स्थित लोजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में 185 सीटों का लक्ष्य तय किया है, परंतु मैं 190 सीटें देख रहा हूं। बिहार के लोग वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने को बेचैन हैं।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 12 साल बाद राजग में वापसी करने वाले लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने राजग को 30 सीटें मिलने का दावा कि या था, उस समय कई लोग हंस रहे थे, लेकिन बिहार की जनता ने 30 से ज्यादा सीटें राजग को दिया।

उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल युनाइटेड के विलय को नकारते हुए कहा कि इन दोनों दलों में कभी विलय नहीं हो सकता। लालू और नीतीश अपना-अपना अस्तित्व बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में विकास मुख्य मुद्दा होगा, लोग जात-पात, मजहब को भूलकर राजग को वोट देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।