Home Breaking मामूली कहासुनी पर गुस्साई पत्नी ने कर डाला पति का कत्ल

मामूली कहासुनी पर गुस्साई पत्नी ने कर डाला पति का कत्ल

0
मामूली कहासुनी पर गुस्साई पत्नी ने कर डाला पति का कत्ल
Ramgarh : wife kills husband
Ramgarh : wife kills husband
Ramgarh : wife kills husband

रामगढ़। कुजू ओपी क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने पति की टांगी से काटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की मां ने अपने पुत्र की हत्या करने के आरोप में बहू के खिलाफ कुजू ओपी में मामला दर्ज कराया है। जहां पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर रामगढ़ कारागार भेज दिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि तेतर टोला बड़कीडुंडी निवासी 34 वर्षीय परमानंद मांझी का गुरुवार रात करीब दस बजे पत्नी सुरूधनि देवी से मामूली बात पर कहा-सुनी हो गई। इसके बाद परमानंद मांझी गुस्सा होकर घर से निकल गया। उसके पीछे-पीछे पत्नी सुरूधनि देवी भी टांगी लेकर निकल पड़ी।

घर के समीप पत्नी ने पति के चेहरे समेत गले और शरीर पर टांगी से कई वार किया। जिससे परमानंद मांझी की मौत घटनास्थल हो गई। इसके बाद मृतक की पत्नी टांगी को तालाब के किनारे छोड़ कर घर आ गयी। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक की मां नैनो देवी को दी।

सूचना पाकर मां और भाई घटनास्थल पर पहुंचकर शव का परमानंद के रूप में शिनाख्त किया है। पुलिस भी सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची और शव को बरामद कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुरूधनि देवी परमानंद की दूसरी पत्नी है। 10 साल पूर्व उसकी पहली पत्नी का देहांत हो गया था।

पहली पत्नी से उसे एक बच्चा था। मामले में कुजू ओपी प्रभारी रामेष्वर भगत आरोपी परमानंद मांझी की पत्नी है। सास के द्वारा भी बहू के खिलाफ ओपी में आवेदन दिया गया है। जिसमें बहू पर अपने पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया गया है।