Home Entertainment Bollywood और लटकेगी रणबीर कपूर और एक्स गर्लफ्रेंड की जग्गा जासूस

और लटकेगी रणबीर कपूर और एक्स गर्लफ्रेंड की जग्गा जासूस

0
और लटकेगी रणबीर कपूर और एक्स गर्लफ्रेंड की जग्गा जासूस
why Ranbir Kapoor's jagga jasoos delayed
why Ranbir Kapoor's jagga jasoos delayed
why Ranbir Kapoor’s jagga jasoos delayed

मुंबई। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म जग्गा जासूस पर सबकी निगाहें हैं और इसकी एक बड़ी वजह ये है कि बतौर निर्माता रणबीर कपूर इस फिल्म से एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

अभी तक खबर थी कि ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है, लेकिन अब संकेत मिल रहे हैं कि जग्गा जासूस की रिलीज एक बार फिर अधर में लटकने जा रही है। सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ये फिल्म अगस्त तक आगे जा सकती है। इसके दो कारण बताए गए हैं।

सूत्र बता रहे हैं कि फिल्म की डबिंग का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है। कैटरीना के साथ तो तीन दिन की शूटिंग भी बाकी बताई जाती है, जबकि कैटरीना अब सलमान के साथ टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी होने जा रही हैं और इसके लिए वे मैक्सिको रवाना होंगी, जहां वे फिल्म की शूटिंग शुरु करने जा रही हैं।

एक बार टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरु हो गई, तो कैटरीना को जग्गा जासूस का बाकी काम निपटाने का मौका नहीं मिलेगा। इतना ही नहीं, खुद रणबीर कपूर के पास अब अपनी फिल्म के लिए फुर्सत नहीं है। उन्होंने संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही राजकुमार हीरानी की फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है।

हीरानी इस फिल्म को इसी साल रिलीज करना चाहते हैं, तो वे मैराथन स्तर पर शूटिंग करेंगे और इस दौरान रणबीर को जग्गा जासूस के लिए फुर्सत निकालना मुश्किल हो जाएगा। कहा जा रहा है कि जुलाई तक संजय वाली फिल्म की शूटिंग का मुख्य हिस्सा पूरा हो जाएगा, तो रणबीर को थोड़ी फुर्सत मिलेगी।

संजय दत्त वाली फिल्म के बाद उनको अपने दोस्त अयान मुखर्जी की फिल्म की शूटिंग शुरु करनी है। अयान ये जवानी है दीवानी के बाद डेढ़ साल से रणबीर के साथ नई फिल्म की शूटिंग शुरु करने का इंतजार कर रहे हैं और रणबीर ने उनको वेटिंग पर डाल रखा है।

अयान की फिल्म में आलिया के साथ रणबीर पहली बार जोड़ी बनाने जा रहे हैं और आलिया दूसरी फिल्मों में बिजी हैं, इसलिए उनकी तारीखों की समस्या हो सकती है।

अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में हैं और उनकी तारीखें भी महत्वपूर्ण हैं, इसलिए रणबीर का इसे अनदेखा करना मुश्किल है। रणबीर खुद अब संजय दत्त की फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक कुछ और नहीं करना चाहते। इसके बाद अयान की फिल्म है।

रणबीर को इन दोनों फिल्मों के बीच ही जग्गा जासूस के लिए वक्त निकालना होगा। जग्गा जासूस का ट्रेलर आ चुका है और इसके साथ मिली पब्लिसिटी अब पुरानी पड़ चुकी है।

जग्गा जासूस की टीम को नए सिरे से फिल्म की मार्केटिंग, प्रमोशन और पब्लिसिटी के प्लान वर्कआउट करने हैं, लेकिन टीम इस बात का इंतजार कर रही है कि जल्दी से फिल्म की नई रिलीज डेट फाइनल कर दी जाए।