Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
इस वजह से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी है सोशल मीडिया से दूर - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood इस वजह से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी है सोशल मीडिया से दूर

इस वजह से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी है सोशल मीडिया से दूर

0
इस वजह से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी है सोशल मीडिया से दूर
RANI MUKHARJI HOT PHOTO
rani mukerji reveals why she is not on social media and aditya chopra is one of the reasons
rani mukerji reveals why she is not on social media and aditya chopra is one of the reasons

बॉलीवुड की खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी अब सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती है। इसकी वजह उनके पति आदित्य चोपड़ा है।

इन दिनों जहां लगभग हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। वहीं रानी मुखर्जी ऐसी स्टार हैं जो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। हालांकि उनके नाम पर दर्जनों अकाउंट हैं, लेकिन सारे गलत है। ऐसा नहीं है कि वे सोशल मीडिया से नहीं जुडऩा चाहती हैं, लेकिन उनके पति आदित्य चोपड़ा को ये सब पसंद नहीं है और यही वजह है कि वो अभी तक इससे दूर हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान रानी ने कहा कि अगर कोई उनसे जुडऩा चाहता है तो उनके किसी भी परिवार वाले के सहारे जुड़ सकता है। दरअसल उनके पति आदित्य काफी प्राइवेट हैं और अपनी निजी जिंदगी को किसी के भी साथ शेयर नहीं करना चाहते है, इसीलिए उन्होंने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। इसके साथ ही, रानी ने मंगलवार ३९ साल की हो गई है। बेटी के जन्म के बाद रानी ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी।

Rani Mukerji to make her comeback with 'hichki'
Rani Mukerji to make her comeback with ‘hichki’

बदल गई जिन्दगी

कार्यक्रम के दौरान रानी ने कहा कि मां बनने के बाद मेरी जिन्दगी बदल गई है। मां बनने का अनुभव शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। लाइफ में बेटी के आने से जिन्दगी जीने का तरीका ही बदल गया है। बेटी को अच्छी परवरिश दे सकूं, इसलिए काफी समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है।

अब बेटी थोड़ी बड़ी हो गई है, इसलिए जल्द ही फिल्मों में फिर से एंट्री कर सकती हूं। इस मौके पर रानी ने अपने हसबैंड आदित्य की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आदित्य उनकी हर बात को काफी अच्छी तरीके से समझते हैं। इसके साथ ही हर परेशानी में भी साथ देते हैं।

यह भी पढ़ें:-