Home Entertainment Bollywood दीपिका पादुकोण संग वैलेंटाइन मनाने रणवीर पहुंचे कनाडा

दीपिका पादुकोण संग वैलेंटाइन मनाने रणवीर पहुंचे कनाडा

0
दीपिका पादुकोण संग वैलेंटाइन मनाने रणवीर पहुंचे कनाडा
Ranveer singh, Deepika Padukone to celebrate Valentine's day together in toronto
Ranveer singh, Deepika Padukone to celebrate Valentine's day together in toronto
Ranveer singh, Deepika Padukone to celebrate Valentine’s day together in toronto

मुंबई। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह प्रेमिका दीपिका पादुकोण को वैलेंटाइन का सरप्राइज देने कनाडा के लिए रवाना हुए हैं। इससे यहा स्पष्ट होता है कि वे अपनी प्रेमिका को रिझाने का कोई मौका नहीं गवाना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि इन दिनों दीपिका अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की टोरंटो में हो रही शूटिंग में व्यस्त हैं।

वैलेंटाइन डे को रणवीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण संग सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है। रणवीर ने इस मौके पर दीपिका को खास सरप्राइज देने की सोची और वह उन्हें टोरंटो मिलने के लिए तडक़े सुबह की फ्लाइट पकडक़र रवाना हो गए।

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर अपनी अगली फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ दिन फ्री रहना चाहते थे, इस ब्रेक की एक वजह शायद वैलेंटाइन डे को दीपिका संग सेलिब्रेट करना भी है क्योंकि वह इस मौके पर अकेले नहीं रहना चाहते थे।

दरअसल इस बात की जानकारी रणवीर के एक फैन विल वॉन्ग ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। टोरंटो एयरपोर्ट पर विल वॉन्ग ने रणवीर संग क्लिक की गई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, शानदार मुलाकात बॉलीवुड के बड़े स्टार और दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेेंड के साथ। रणवीर अपने प्यार के साथ वैलेंडाइन वीकेंड मनाने के लिए टोरंटो पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here