Home India City News मालिक की नाबालिग ममेरी बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

मालिक की नाबालिग ममेरी बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

0
मालिक की नाबालिग ममेरी बहन के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
rape crime in jodhpur
rape crime in jodhpur
rape crime in jodhpur

जोधपुर। खांडाफलसा क्षेत्र में किराणे की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने मालिक की नाबालिग ममेरी बहन के साथ दुकान के ऊपर बने कमरे में दुष्कर्म किया।

आरोपी की हरकतों से परेशान आखिर मासूम ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ खांडाफलसा थाने में आईपीसी की धारा और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया।

खांडाफलसा क्षेत्र में रहने वाले और व्यापार करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी दुकान पर कबूतरों का चौक क्षेत्र निवासी अशोक पुत्र भागीरथ रामदेव काम करता है। उसकी ममेरी बहन कई बार घर से उसका खाने का टिफिन लेकर आती थी। वह पढ़ाई करने के लिये दुकान पर और कभी दुकान के ऊपर बने कमरे में जाती थी।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता के भाई ने बताया कि इसी दौरान मौका लगने पर डेढ़ दो माह पूर्व आरोपी अशोक ने उसको दुकान के ऊपर वाले कमरे में अकेली देखकर पहली बार खोटा काम किया और उसके बाद जब भी मौका लगता आरोपी उसके साथ डरा धमका कर गलत काम करता और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां देता।

आखिरी बार आरोपी ने 19 सितम्बर को उसके साथ खोटा काम किया। जिसकी जानकारी पीडि़ता ने परिजनों को दी। परिजनों ने अपने स्तर पर जांच पड़ताल के बाद कल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया।

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म

भोपालगढ़ थाने में दी रिपोर्ट में बागोरिया निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि 14 सितम्बर की सुबह 11 बजे उसकी 15 वर्षीय पुत्री खेत में का काम कर रही थी तब सोपड़ा निवासी जीवणराम पुत्र चेतनराम माली और भागीरथ पुत्र नृसिंहराम माली बाइक लेकर आये और उसको उठाकर ले गए। वहां से आरोपी उसको झूमरराम के वर्कशाप में लेकर गए। जहां पर कोल्ड ड्रिंक्स में कोई नशीला पदार्थ पिलाकर अपने साथ लेकर गए।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि आरोपी जीवणराम पुत्र चेतनराम माली, भागीरथ पुत्र नृसिंहराम माली , हमीरराम पुत्र हेमाराम माली निवासी सोपड़ा और चूनाराम पुत्र पतासी माली निवासी चौकड़ी ने अज्ञात स्थान पर ले जाकर दोपहर बारह बजे से देर रात तक उसके साथ डरा धमका कर जान से मारने की धमकी देकर देहशोषण करते रहे।

बाद में 15 सितम्बर की सुबह चार बजे के करीब उसको बाइक पर बैठाकर खेत पर लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने घटना के सात दिन बाद पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर नामजद आरोपियों के खिलाफ अपहरण और बलात्कार तथा पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच सीओ बिलाड़ा को सौंपी।

तलाक शुदा होने का झांसा देकर देहशोषण

इधर सूरसागर थाने में दी रिपोर्ट में कुत्तो का बाड़ा रामदेव पैट्रोल पंप के पीछे किराये के मकान में रहने वाली एक बेवा ने पुलिस को बताया कि बीजेेस कोलोनी नट बस्ती निवासी अनिल पुत्र रोशन नट ने खुद को तलाकसुदा बतातकर उसको शादी का झांसा देकर 2 तीन माह तक अनैकि संबंध बनाकर उसका देहशोषण किया और शादी के लिये दबाव बनाने पर अब इंकार कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।