Home Headlines उदयपुर में नाबालिग को झांसा देकर सरपंच के बेटे ने किया रेप

उदयपुर में नाबालिग को झांसा देकर सरपंच के बेटे ने किया रेप

0
उदयपुर में नाबालिग को झांसा देकर सरपंच के बेटे ने किया रेप
minor girl raped in udaipur
minor girl raped in udaipur
minor girl raped in udaipur

सबगुरु न्यूज उदयपुर। उदयपुर के हिरणमगरी सेक्टर-4 में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। नाबालिग सराड़ा-सेमारी क्षेत्र के एक गांव की है तथा आरोपी पूर्व सरपंच का बेटा बताया गया है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार है जिसकी तलाश भी शुरू कर दी गई है।

सूत्रों के अनुसार रेप की उक्त वारदात गुरुवार की है। सेक्टर-6 में किराये के मकान में रहने वाली पीडि़ता को आरोपी बहला फुसला कर ले गया और दुष्कर्म किया। बताया गया है कि आरोपी सेमारी सराड़ा क्षेत्र के लोहारिया गांव की इस नाबालिग को खरड़ गांव के पूर्व सरपंच लालूराम का पुत्र राजेश कुमार है।

आरोपी राजेश ने किशोरी को यह झांसा दिया कि कोर्ट में पेशी होने के कारण उसकी मां ने उसे भी वहां बुलाया है। इस पर बालिका आरोपी के विश्वास में आ गई और बाइक पर सवार हो गई।

राजेश उसे काफी देर तक शहर में और बाद में जंगलात आदि जगह घुमाता हुआ सेक्टर-4 में पहुंचा जहां उसके दोस्त का मकान था। उसने दोस्तों को घर से बाहर चले जाने को कहा। दोस्त चले गए ओर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पीडि़त पक्ष की ओर से थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि आरोपी दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग गया। बाद में पीडि़ता ने आपबीती उसकी मां को सुनाई।

इसी पर परिजनों ने लालूराम के पुत्र राजेश के खिलाफ नाबालिग को जबरन भगाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस पीडि़ता को शुक्रवार सुबह मेडिकल जांच के लिये अस्पताल लेकर पहुंची और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी पूर्व सरपंच का बेटा है और वर्तमान में लालू का ही भाई गांव का सरपंच है। ऐसे में प्रभावशाली होने के कारण उसके बेटे को बचाने के लिए राजनीतिक पार्टी के कई लोगों के फोन कर आरोपी को बचाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। पीडि़त पक्ष ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की है।