Home India City News जला हुआ मिला युवक राजगढ़ के सब इंस्पेक्टर का पुत्र निकला

जला हुआ मिला युवक राजगढ़ के सब इंस्पेक्टर का पुत्र निकला

0
जला हुआ मिला युवक राजगढ़ के सब इंस्पेक्टर का पुत्र निकला
ratlam : charred body identified
ratlam : charred body identified
ratlam : charred body identified

रतलाम। तीन दिन पहले डाट की पुल रोड पर डाउन यार्ड के पास मिले युवक के जले हुए शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक की शिनाख्त राजगढ़ (ब्यावरा) थाने पर पद सब इंस्पेक्टर होतीलाल विश्वकर्मा के पुत्र रवि कुमार रूप में हुई है।

तीन दिन पहले रवि कुमार की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी और उसके बाद उसे डाउन यार्ड के पास लाकर पेट्रोल डाल कर जला दिया गया था हत्यारों का पता नहीं चल पाया है । रेलवे पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार 17 नवम्बर को तड़के तीन से साढ़े तीन बजे के बीच डाउन यार्ड के पास सड़क किनारे पुलिस कर्मी को गश्त के दौरान एक युवक पड़ा दिखाई दिया था। पास जाकर देखने पर युवक बुरी तरह जला हुआ था ।

सूचना मिलने पर जीआरपी थाना प्रभारी श्याम बाबू शर्मा और अन्य पुलिसकर्मी और तथा एफएसआई अधिकारी अतुल मित्तल ने मोके पर जाकर घटना स्थल की जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया था।

मामला गंभीर होने पर दोपहर में इंदौर एसपी (रेल) महेश चंद जैन ने भी रतलाम पहुंच कर घटना स्थल की जांच की थी और थाना प्रभारी को मामले की गुत्थी सुलझाने के निर्देश दिए थे ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की गला घोंट कर हत्या करने और फिर शव को जलाने की बात सामने आई थी। घटनास्थल से पुलिस को पेट्रोल की 2 बोतल चप्पल माचिस टूटा हुआ मोबाइल फोन जलने से बचा कमर का बेल्ट का कुछ हिस्सा शर्ट और जींस पेंट का कुछ हिस्सा मिला था।

घटनास्थल से मिले टूटे हुए फोन की जानकारी निकालने पर वह ग्राम पलसोडा निवासी अंगुरबाला नामक महिला का पाया गया था अंगुरबाला से पूछताछ करने पर उसने घटना से कोई लेना-देना नहीं बताया था । उसके बाद मामले की गुत्थी और उलझ गई थी। इधर दो दिन तक घर नही पहुँचने पर परिजन ने उसकी खोजबीन शुरू की।

परिजन ने शुक्रवार पुलिस थानो व् कण्ट्रोल रुम से दो चार दिन में रविकुमार के बारे में जानकारी ली तो उन्हें अज्ञात युवक का शव मिलने की जानकारी दी। इस पर सब इंस्पेक्टर विश्वकर्मा और परिजन ने पोस्टमार्टम रुम जाकर शव देख कर उसकी पहचान रविकुमार के रूप में की।

जीआरपी थाना प्रभारी शर्मा ने बताया शव की शिनाख्त हो चुकी है। उसकी हत्या किसने और क्यों की यह पता नही चल पाया। मामले की जांच की जा रही हैं।

मृतक रतलाम के गणेश नगर रहने वाला था। उसके पिता पूर्व में रतलाम के स्टेशन रोड और बिलपांक थाने पर आरक्षक और प्रधान आरक्षक के पद पर तथा मन्दसौर में एएसआई के पद पर पदस्थ रह चुके हैं।