Home Entertainment बॉबी डार्लिंग नच बलिए में, वाइल्ड कार्ड के जरिए होगी एंट्री

बॉबी डार्लिंग नच बलिए में, वाइल्ड कार्ड के जरिए होगी एंट्री

0
बॉबी डार्लिंग नच बलिए में, वाइल्ड कार्ड के जरिए होगी एंट्री
Bobby Darling gets marriage with ramneek sharma
Bobby Darling in new show

बॉबी और उनके पति रामनेक को वाइल्ड कार्ड का ऑफर मिला और उन्होंने इसे स्वीकार करने में एक सेकेंड भी नहीं लगाया।

जल्द ही स्टार प्लस पर डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए का सीजन ८ शुरू होने वाला है।बताया जा रहा है कि बीबीसी इंडिया की तरफ से प्रोड्यूस किए जाने डांसिंग रियलिटी शो में बॉबी डार्लिंग और उनके पति रामनेक वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेने वाले हैं।

बॉबी और उनके पति रामनेक को वाइल्ड कार्ड का ऑफर मिला और उन्होंने इसे स्वीकार करने में एक सेकेंड भी नहीं लगाया। खबर है कि दोनों 5वें हफ्ते में शो में शामिल हो जाएंगे। गौरलब है कि पिछले साल  बॉबी यानी पाखी (बदला हुआ नाम) भोपाल के एक बिजनेसमैन रामनेक शर्मा से शादी रचाई थी।

बाद में बॉबी ने बताया कि बैंकाक में उनकी सेक्स रीसेटिंमेंट सर्जरी हुई थी। ये शो २ अप्रेल से स्टार पर प्रसारित किया जाएगा। शो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, सानाया ईरानी और मोहित सहगल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोवल, भारती सिंह और हर्ष लिंभाचिया और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत जैसे अन्य कलाकार शामिल होंगे।

शो में बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर को भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जबकि कंटेस्टेंट स्वामी ओम लगातार शो के प्रोड्यूसर्स पर प्रेशर बना रहे हैं कि वे उन्हें शो में एंट्री दे दे।

हालांकि उन्हें मना भी कर दिया गया है, लेकिन वे इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं है। इस सीजन को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जज करेंगे।

यह भी पढ़ें: