Home Gujarat Ahmedabad रवि पुजारी ने दी मोदी को धमकी, मांगी रंगदारी

रवि पुजारी ने दी मोदी को धमकी, मांगी रंगदारी

0
रवि पुजारी ने दी मोदी को धमकी, मांगी रंगदारी

1
सबगुरु न्यूज-सिरोही। अंडरवल्र्ड डॉन रवि पुजारी की धमकियां लगातार राजस्थान सहकार भारती के पदाधिकारी तथा आदर्श के्रडिट को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व प्रबंध निदेशक मुकेश मोदी और उनके परिवार को मिल रही है।

इस संबंध में मुकेश मोदी के भाई विरेन्द्र मोदी ने सिरोही कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करवाकर यह जानकारी दी है। इस संबंध की एक एफआईआर 20 अक्टूबर को गुजरात के गांधीनगर जिले के माणसा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई जा चुकी है।
इस रिपोर्ट में विरेन्द्र मोदी ने बताया उनके भाई मुकेश मोदी हैं। उन्हें 27 अक्टूबर को शाम को रवि पुजारी के नाम के व्यक्ति का फोन आया। पुजारी ने उनसे 25 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और यह राशि नहीं देने पर उनके पुत्र राहुल मोदी को मार देने की चेतावनी दी है।

विरेन्द्र मोदी ने बताया कि राहुल उनका पुत्र है और आदर्श क्रेडिक को-ऑपरेटिव लिमिटेड का प्रबंध निदेशक है। पुजारी ने 25 करोड़ रुपये नहीं देने पर राहुल को मार देने की बात कही है। विरेन्द्र मोदी ने पुलिस से इस धमकी भरे फोन की तफ्तीश करने और अपने परिवार की सुरक्षा का अनुरोध किया।
शाहरुख को नहीं छोड़ा
रवि पुजारी ने मुकेश मोदी को जो फोन किया उसमें उसने साफ चेतावनी दी कि उसे 25 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वह राहुल को मार देगा। रवि पुजारी और मुकेश मोदी के बीच 27 अक्टूबर को हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग के अनुसार पुजारी ने साफ कहा कि उसने शाहरुख खान के घर पर गोलियां चलवा दी तो आप कुछ नहीं हो।

उसने कहा कि रवि पुजारी को महारष्ट्र, गुजरात और कर्नाटक में सभी जानते हैं कि वो हर किसी को फोन नहीं करता और पूरी तस्दीक के साथ ही फोन करता है। उसने मोदी को एक मोबाइल नम्बर देने और उस पर बताए अनुसार पैसों की व्यवस्था करने की बात कही।
राजस्थान में भी पसारेगा पैर!
कथित अंडरवल्र्ड डॉन रवि पुजारी की बातचीत के अनुसार उसके बारे में महाराष्ट्र, गुजरात और कर्नाटक में सभी लोग उसके काम का तरीका जानते हैं। मतलब अभी तक उसकी रंगदारी का क्षेत्र सिर्फ उक्त तीन राज्य ही रहे हैं। मोदी परिवार को वैसे वह अहमदाबाद में ही रहता है, लेकिन वह मूलरूप से राजस्थान के हैं और उनका परिवार यहीं रहता है।

ऐसे में माना जाए कि रवि पुजारी के गैंग की जद से राजस्थान भी अब सुरक्षित नहीं है।

कई बड़े लोगों को धमकाया
अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम को पकडऩे कर लाने के दावे और छोटा राजन को गिरफ्तारी के बाद भारत ले आने की पीठ थपथपाने वाली भाजपा की केन्द्र सरकार के राज्यों में ही रवि पुजारी अब अपनी गैंग का विस्तार कर रहा है। छोटा राजन और दाउद की गैंग के ठंडे पडऩे के बाद बने निर्वात में पुजारी अपनी जगह बना रहा है।

पुजारी महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों को भी धमका चुका है। इसके अलावा शाहरुख खान, नेस वाडिया समेत बॉलीवुड, राजनीति और कोरपोरेट वल्र्ड की कई हस्तियों को रंगदारी टैक्स वसूली के लिए उसकी धमकियां आ चुकी हैं। टेलीफोन कॉल के अनुसार गुजरात भी उसके खौफ से अछूता नहीं है और अब राजस्थान और राजस्थानी व्यापारियों पर भी उसकी नजर लग रही है।