Home Breaking रवि शंकर प्रसाद ने निहलानी को लगाई लताड़, बोले मोदी को चमचों की जरूरत नहीं

रवि शंकर प्रसाद ने निहलानी को लगाई लताड़, बोले मोदी को चमचों की जरूरत नहीं

0
रवि शंकर प्रसाद ने  निहलानी को लगाई लताड़, बोले मोदी को चमचों की जरूरत नहीं
Ravi Shankar Prasad gives Pahlaj Nihalani the treatment, says prime Minister modi doesn't need 'Chamchas'
Ravi Shankar Prasad gives Pahlaj Nihalani the treatment, says prime Minister modi doesn't need 'Chamchas'
Ravi Shankar Prasad gives Pahlaj Nihalani the treatment, says prime Minister modi doesn’t need ‘Chamchas’

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सीबीएफसी के प्रमुख पहलाज निहलानी को लताड़ लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चमचों की जरूरत नहीं है।

प्रसाद ने कहा कि ऐसी टिप्पणियों से बचा जाना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री स्वयं को प्रधानसेवक कहते हैं और मुझे नहीं लगता कि प्रधानसेवक को किसी चमचे की जरूरत होती है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि कानून के मुताबिक सीबीएफसी का काम केवल सर्टिफिकेट देना है न कि फिल्म को सेंसर करना। सीबीएफसी को उड़ता पंजाब फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली फैंटम फिल्म कोर्ट में लेकर गई है।

फिल्म के निर्माता कट के आदेश से इत्तेफाक नहीं रखते। पहलाज निहलानी को बीजेपी समर्थक के तौर पर जाना जाता है और कई राजनीतिक दलों का आरोप है कि निहलानी ने बीजेपी के इशारे पर फिल्म उड़ता पंजाब में कई कट करने का आदेश दिया है। पंजाब में अकाली दल के साथ बीजेपी सत्ता में है और अगले साल यहां पर चुनाव होना है।

विरोधी दलों का कहना है कि पंजाब में पिछले दस सालों से अकाली दल की सरकार है और पंजाब में ड्रग्स के मामले में उनकी प्रशासनिक खामियां इस फिल्म के जरिए उजागर होंगी।

निहलानी साफ कह चुके हैं कि किसी भी राजनीतिक दल के दबाव में फिल्म में कोई कट को नहीं कहा गया है। केंद्र सरकार सीबीएफसी के काम में दखल नहीं देती है।