Home Breaking रेडीमेड कारोबारी की बेटी का अपहरण, नहीं लग रहा सुराग

रेडीमेड कारोबारी की बेटी का अपहरण, नहीं लग रहा सुराग

0
रेडीमेड कारोबारी की बेटी का अपहरण, नहीं लग रहा सुराग
Readymade garments businessman's daughter kidnapped in indore
Readymade garments businessman's daughter kidnapped in indore
Readymade garments businessman’s daughter kidnapped in indore

इंदौर। शहर के एक रेडीमेड कारोबारी की बेटी सोमवार शाम से लापता हो गई। परिवार और पुलिस उसे ढूंढ रही थी इसी बीच मंगलवार सुबह उसने अपने भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि उसे दो महिलाएं और तीन पुरुष उठाकर ले गए हैं।

अपहरण की बात सामने आने बाद हरकत में आई पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है। उधर पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

एरोड्रम थाना क्षेत्र के मोहताबाग स्थित सीताश्री रेसीडेंसी में रहने वाले रेडीमेड कारोबारी जयकिशन झंवर की 20 वर्षीय बेटी चित्रा सोमवार शाम अचानक घर से लापता हो गई।

युवती को घर पहुंचाने का झांसा देकर दो पडोसियों ने किया रेप

पहले तो परिजनों ने उसकी यहां वहां तलाश की लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो मामले में पुलिस को सूचना देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि उसकी तलाश के दौरान मंगलवार सुबह चित्रा ने अपने भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि बुरखा पहनी दो महिलाएं और उनके साथ तीन पुरुष अगवा कर उसे नागपुर की ओर ले जा रहे हैं।

इस मैसेज की जानकारी परिजनों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने चित्रा की तलाश में और तेजी दिखाते हुए शहर के बाहर की पुलिस को भी सूचना दी। परिजनों को आशंका है कि चित्रा को किसी गैंग ने अपहरण किया है।

फर्जी जाति प्रमाण पत्र से वर्षों तक करती रही नर्स की नौकरी

संयोगितागंज पुलिस ने एमवाय अस्पताल की एक नर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उक्त नर्स फर्जी जाति प्रमाण पत्र के जरिए करीब 27 वर्षों तक यहां नर्स की नौकरी करती रही।

पुलिस के अनुसार केईएच कंपाउंड में रहने वाली प्रेमलता राठौर ने शिकायत दर्ज कराई कि नर्स सुरेखा बोकड़े पति राजेन्द्र रघुवंशी ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी हासिल की है। वहीं यही शिकायत एमवाय अस्पताल प्रबंधन को भी की गई थी।

इस मामले पर एक समिति बनाकर मामले में जांच कराई गई तो पता चला कि सुरेखा ने नौकरी पाने के लिए जो जाति प्रमाण पत्र लगाया था, वह फर्जी है। छानबीन समिति और पुलिस की जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद सुरेखा के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि सुरेखा वर्ष 1990 से एमवाय अस्पताल में नर्स की नौकरी कर रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उन लोगों को भी आरोपी बनाया जाएगा। जिन्होंने फर्जी प्रमाण बनवाने में सुरेखा की मदद की थी।

नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर धमकाया

चंदन नगर में एक बदमाश ने दो नाबालिग बहनो से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग लड़कियों ने घटना की शिकायत पुलिस में की हैं।

पुलिस के अनुसार घटना चंदननगर की बारहवीं गली में हुई। यहां रहने वाली दो नाबालिग बहनों के साथ मोहल्ले के नासिर ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर दोनों को धमकाया। बदमाश की धमकी से डरी दोनों बहनों ने यह बात अपने परिजनों को बताई। इस पर वे उन्हें लेकर थाने पहुंचे और नासिर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

उधर छेड़छाड़ की एक अन्य घटना महू के गुर्जरखेड़ा में हुई। यहां एक युवती के साथ राहुल ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ा और अश्लील हरकत की। दोनों ही मामलो में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।