Home Business Gadget REDMI NOTE 4 SMARTPHONE पर कब मिलेगा एक्सचेंज ऑफर जाने

REDMI NOTE 4 SMARTPHONE पर कब मिलेगा एक्सचेंज ऑफर जाने

0
REDMI NOTE 4 SMARTPHONE पर कब मिलेगा एक्सचेंज ऑफर जाने
REDMI NOTE 4 SMARTPHONE is getting the exchange offer

REDMI NOTE 4 SMARTPHONE is getting the exchange offer

सबगुरु न्यूज़:  Xiaomi के Redmi Note 4 की भारत में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने बुधवार को FLIPCARD पर ‘बिग REDMI NOTE 4 सेल’ का आयोजन करने का फैसला किया है। कंपनी ने इस फोन को भारत में इसी साल लॉन्च किया था। इस सेल के दौरान कंपनी एक्सचेंज ऑफर, EMI ऑप्शन और बाइबैक गारंटी जैसी कई दूसरी सुविधाएं भी देगी। ये सेल बुधवार को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

VIDEO: दुनिया के इस बाजार में बनाए जाते है हाथ से हथियार

Xiaomi के Redmi Note 4 सेल के दौरान ग्राहकों को 249 रुपये का बाइबैक गारंटी दी जाएगी। जो कि कुछ इस प्रकार है कि 2GB रैम/ 32GB स्टोरेज, 3GB रैम/ 64GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध होगी। इसके साथ ही कंपनी की वेबसाइट से फोन खरीदने पर 6-8 महीने के भीतर स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 40 फीसदी तक का वैल्यू बैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

VIDEO: इन चीजों से बचे यह चीजे करती है आपको बीमार

पुराने स्मार्टफोन्स के एक्सचेंज ऑफर का मौका

कंपनी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि ग्राहकों को नए रेडमी नोट 4 के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन्स के एक्सचेंज ऑफर में कम से कम 999 रुपये अधिकतम 12,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। इसके अलावा सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को EMI का ऑप्शन भी मिलेगा। बता दें कि फ्लिपकार्ट ने सेल के बारे में कहा है कि बिग रेडमी नोट 4 सेल के लिए ‘पर्याप्त स्टॉक उपलब्धता’ तय कर दी गई है।

VIDEO: झरने में गिरी पत्नी को बचाने कूदा पति

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE