जोयआलुक्कास ने साउथ एक्सटेंशन में खोला नया ज्वेलरी शोरूम

Joyalukkas opens new jewelry showroom at South Extension in delhi
Joyalukkas opens new jewelry showroom at South Extension in delhi

नई दिल्ली। देश के अग्रणी ज्वेलरों में से एक जोयआलुक्कास ने शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन इलाके में अपने नए शोरूम का शुभारंभ किया। भीष्म पितामह मार्ग पर स्थित जोयआलुक्कास का यह विशालकाय शोरूम दक्षिणी दिल्ली में रहने वाले सोने, चांदी, हीरे और प्लेटिनम की ज्वेलरी पसंद करने वालों के लिए खास आकर्षण होगा।

इस शोरूम में ब्रांड के सिग्नेचर ज्वेलरी कलेक्शन के अलावा खरीददारों को आलिशान इंटीरियर, पार्किंग का खुला स्थान और एक प्रोफेशनल सर्विस टीम की सुविधा मिलेगी, जो ग्राहकों को दुनिया के पसंदीदा ज्वेलर की सेवाएं प्रदान करेगी।

इस अवसर पर जोयआलुक्कास समूह के अध्यक्ष व एमडी श्री जोयआलुक्कास ने कहा कि साउथ एक्सटेंशन में नया शोरूम खोलते हुए हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है। साउथ एक्सटेंशन का इलाका देश का प्रमुख शॉपिंग व लाइफस्टाइल केंद्र होने जा रहा है और आशा है कि यहां के निवासियों को जोयआलुक्कास की विश्व प्रसिद्ध सिग्नेचर ज्वेलरी और सम्मानित सेवा पसंद आएगी।

जोयआलुक्कास साउथ एक्सटेंशन में पारंपरिक, परम्परागत आधुनिक व अंतरराष्ट्रीय प्रभाव के मिश्रण वाले दस लाख से भी ज्यादा ज्वेलरी डिजाइन विशेष रूप से प्रस्तुत किए जाएंगे।

यहां सोने, हीरे, बहुमूल्य रत्नों, प्लेटिनम और मोती की ज्वेलरी में प्रख्यात नामों के साथ-साथ जोयआलुक्कास ब्रांड की खास श्रृंखला जैसे वेद टेम्पल ज्वेलरी, प्राइड डायमंड्स, एलिगेंजा पोलकी डायमंड्स, मसाकी पर्ल्स, लिटिल जॉय किड्स ज्वेलरी, अपूर्व एंटीक कलेक्शन और रत्न प्रेशियस स्टोन ज्वेलरी प्रस्तुत की जाएगी।