Home Entertainment Bollywood फिल्म ‘रईस’ के रिलीज की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी : रितेश सिद्धवानी

फिल्म ‘रईस’ के रिलीज की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी : रितेश सिद्धवानी

0
फिल्म ‘रईस’ के रिलीज की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी : रितेश सिद्धवानी
release date of shahrukh khan's raees not pushed says Ritesh Sidhwani
release date of shahrukh khan's raees not pushed says Ritesh Sidhwani
release date of shahrukh khan’s raees not pushed says Ritesh Sidhwani

मुंबई। फिल्म निर्माता रितेश सिद्धवानी ने अपनी आनेवाली शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ के रिलीज के समय को लेकर कहा है कि यह फिल्म अपने तय समय पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि इस फिल्म के रिलीज का समय बढ़ा दिया गया है।

‘रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ मुख्य रोल में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान है जो इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रख रहीं है।

उरी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने को लेकर मनसे की मांग के बीच ऐसी खबरें आई थी कि इसके निमार्ताओं ने इस क्राइम-ड्रामा फिल्म के रिलीज होने की तारीख को बढाने की सोच रहे थे।

इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने मनसे के साथ इस मामले को लेकर बैठक की और उस राजनीतिक पार्टी से अपील की कि जिन फिल्मों में पहले से ही पाकस्तिानी कलाकारों को शूट कर लिया गया है उन फिल्मों को न रोका जाए।

जब उनसे इस खबरों के बारे में पूछा गया तो सिद्धवानी ने कि हमलोग ‘रईस’ को पहले से घोषित तारीख को ही रिलीज करेंगे। मुझे नहीं लगता है कि इस फिल्म पर प्रतिबंध को लेकर कुछ होगा।

उन्होंने कहा कि संगठन ने इस बारे मेंं सरकार को पत्र लिखा है कि जो पाकिस्तानी कलाकार पहले से ही अपने फिल्मों में काम कर रहे हैं उन्हें शूटिंग पूरा करने दिया जाए, हमें उनका सम्मान करना चाहिए। अब सरकार को ही उन फिल्मों को लेकर जो फैसला करना होगा, उसे वे करेंगे।

पाकिस्तानी कलाकार पर प्रतिबंध को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता। यह काफी संवेदनशील मुद्दा है। इस समय काफी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में बात करने का यह सही वक्त है।