Home Breaking रिलायंस जियो ने पेश किया एक धमाकेदार ऑफर, जाने क्या

रिलायंस जियो ने पेश किया एक धमाकेदार ऑफर, जाने क्या

0
रिलायंस जियो ने पेश किया एक धमाकेदार ऑफर, जाने क्या
jio website now mentions home broadband jio
jio website now mentions home broadband jio
jio website now mentions home broadband jio

नई दिल्ली: ट्राई के आदेश का पालन करते हुए रिलायंस जियो ने अपने समर सरप्राइज ऑफर को बंद कर दिया है. लेकिन आपको बता दें कि समर सरप्राइज ऑफर के बंद होने के बाद भी जियो के उन यूजर्स को निराश होने की जरूरत नहीं है जो इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाए.

रिलायंस जियो ने अपनी वेबसाइट को अपडेट करते हुए लिखा है हम अपने टैरिफ पैक्स में बदलाव करने जा रहे हैं, पहले से भी शानदार ऑफर्स जल्द ही आपके लिए पेश किए जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्राई के आदेश के बाद जियो अपने ने अपने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का एलान किया था.

15 अप्रैल तक ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप

जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख अभी भी 15 अप्रैल ही है. लेकिन, अब प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स को समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. हालांकि, ये यूजर्स प्राइम मेंबर बनने का बाद 303 रुपए का रीचार्ज करवाकर 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिलायंस जियो की तरफ से नए ऑफर्स लाने के बाद 303 रुपए वाले रीचार्ज में भी बदलाव आने की संभावना है.

जानें क्या था समर सरप्राइज ऑफर

31 मार्च को जियो की तरफ से एलान किया गया था जिन भी जियो यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप ली है उन्हें 30 जून तक हर दिन 1GB/2GB फ्री डेटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा. जियो सरप्राइज ऑफर का लाभ उन यूजर्स के लिए था जिन्होंने 99 रुपए और 303 का रिचॉर्ज करवाया. सरप्राइज ऑफर के तहत यूजर्स को पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी मिल रहा था. पहले जियो यूजर्स के पास 15 अप्रैल तक जियो के सरप्राइज ऑफर का लाभ लेने का मौका था जिस पर TRAI ने रोक लगाने का फैसला किया है.