ओबामा की बेटियों के कपड़ों पर आलोचना करने वाली महिला ने दिया इस्तीफा

lauten1

वॉशिंगटन। थैंक्सगिविंग डे पर बराक ओबामा की बेटियों के कपड़ों की आलोचना करने वाली महिला एलिजाबेथ लाटेन ने रिपब्लिकन सांसद स्टीफन फिंचर के संचार निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।

lauten
लाटेन ने पिछले दिनों थैंक्सगिविंग डे पर एक कार्यक्रम के दौरान ओबामा की बेटी साशा और मालिया की छोटी स्कर्ट को लेकर फेसबुक पर उनकी तीखी आलोचना करने से काफी हंगामा खड़ा हो गया था जिससे ओबामा की बेटियों के समर्थन और विरोध में दो गुट खड़े हो गए थे। हालांकि, इसके बाद उन्होंने फेसबुक से अपनी इस पोस्ट को हटा लिया और माफी भी मांगी ।
लाटेन ने सोशल नेटवर्किंग साईट पर लिखा था कि अमरीकी राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाउस में पारंपरिक श्टर्की पार्डनिंग इवेंटश् में ओबामा की बेटियां जब अपने पिता के साथ खड़ी थी तो लग रहा था कि वे बेमन से खड़ी हैं।
साथ ही, उन्होंने साशा और मालिया के कपड़ों पर व्यंग्य करते हुए लिखा कि प्रिय साशा और मालिया, मैं समझती हूं कि आप दोनों ही किशोरावस्था के नाजुक दौर में हैं लेकिन आप अमेरिका के पहले परिवार की सदस्य हैं इसलिए थोड़ा सलीके से रहने की कोशिश कीजिए। कम से कम जो भूमिका आप निभा रही हैं, उसका सम्मान कीजिए। इसके बाद लाटेन ने ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा पर भी उंगली उठाते हुए लिख दिया था कि वैसे भी आपके माता और पिता अपने पद का ज्यादा सम्मान नहीं करते हैं। देखा जाए तो देश का भी नहीं। इसलिए मेरा अनुमान है कि आप भी आदर्श नहीं बन रही हैं।
लाटेन द्वारा की गई इन गलतियों के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा हालांकि अब तक ये पता नही पड पाया है कि ये इस्तिफा उन्होने स्वेच्छा से दिया है या दबाव मे।