Home Lifestyle फिर से लौट आया 1980 के दशक का फैशन, जानिए क्या क्या हैं फैशन में

फिर से लौट आया 1980 के दशक का फैशन, जानिए क्या क्या हैं फैशन में

0
फिर से लौट आया 1980 के दशक का फैशन, जानिए क्या क्या हैं फैशन में
Returned again to the 1980s fashion, Know What's in fashion
Returned again to the 1980s fashion, Know What's in fashion
Returned again to the 1980s fashion, Know What’s in fashion

फैशन ऐसी चीज़ हैं जो बहुत तेजी से बदलती हैं। वही आजकल देखा जा रहा हैं की 1980 में पहना जाने वाला फैशन फिर से लौट आया हैं। चाहे वो कपड़ो में हो या फिर ज्वेलरी में हो। 1980 के दशक में चमकीले-भडक़ीले कपड़े, ट्रैक सूट और रफल्स (झालरदार) वाले गाउन या फ्रॉक चलन में थे। इस समय भी फैशन का कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

माना जा रहा है कि हल्के जैकेट को छोडक़र 1980 के दशक में पहने जाने वाले हेवी जैकेट, ब्लेजर और कोट इन दिनों काफी हिट हैं। इससे आपको स्मार्ट लुक भी मिलता है। यह महज 2000 रुपये की रेंज में शुरू हो जाते हैं। इसके अलावा बेहद छोटा, मध्यम और बड़े साइज में उपलब्ध रफल्स ड्रेस का चार्म इन दिनों नवयुवतियों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

इन दिनों स्पॉर्टी लुक काफी पसंद किया जा रहा है। मौजूदा दौर में भी ऐथलेटिक और स्पॉर्टी लुक के प्रति रुझान बढ़ा है। ऐसे में इन्हें पहनकर अलग व आकर्षक लुक दिया जा सकता है। भडक़ीले हरे, पीले, लाल रंग के ट्रैक सूट के बजाय इन दिनों भूरे, ग्रे जैसे रंग के ट्रैक सूट पहनें। चाहे तो वेलवेट या सनील के कपड़े का ट्रैक सूट भी यूज कर सकते हैं।

युवतियां रफल्स टॉप, स्कर्ट, शर्ट और गाउन भी खूब खरीद रही हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स के अलावा ऑफिस गल्र्स के बीच भी यह ट्रेंड काफी फॉलो हो रहा है। इस समय चल रहे ट्रेंडी फैशन में ब्राइट कलर खूब देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में युवतियां और महिलाएं भी इन्हें अपने ड्रेस सेंस में शामिल कर रही हैं।