Home Chandigarh RFYS Football : मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट को 24-0 से हराया

RFYS Football : मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट को 24-0 से हराया

0
RFYS Football : मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट को 24-0 से हराया
RFYS Football : Minerva beat St. Anne's Convent by 24-0
RFYS Football : Minerva beat St. Anne's Convent by 24-0
RFYS Football : Minerva beat St. Anne’s Convent by 24-0

चंडीगढ़। रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट में मिनर्वा पब्लिक स्कूल का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। इस स्कूल के लड़कों ने सोमवार को सेक्टर-42 के फुटबाल मैदान पर जूनियर और सीनियर वर्ग में बड़ी जीत दर्ज की।

सीनियर वर्ग में जहां मिनर्वा के लड़कों ने द न्यू पब्लिक स्कूल को 5-0 से हराया वहीं जूनियर वर्ग में मिनर्वा ने सेंट एनीज कान्वेंट स्कूल को 25-0 से रौंद दिया।

जूनियर वर्ग में मिनर्वा के अजीत कुमार मेतेई, अजोरुद्दीन शाह, लुंटिंगमांग होआकिप ने पांच-पांच गोल किए जबकि कार्तिक नैय्यर ने हैट्रिक लगाई।

मिनर्वा जूनियर टीम के लिए हेमन सिंह ने दूसरे मिनट में मैच का पहला गोल किया। इसके बाद कार्तिक ने दूसरे मिनट में ही अपना पहला और फिर 19वें तथा 53वें मिनट में दो और गोल दागकर हैट्रिक पूरी की।

मेतेई ने अपना पहला गोल पांचवें मिनट में किया और फिर वह 16वें, 20वें, 21वें और 57वें मिनट में भी गोल करने में सफल रहे।

होआकिप ने अपने पांचों गोल दूसरे हाफ में किए जबकि शाह ने पहले हाफ में शुरुआत की और अपना पांचवां गोल अंतिम मिनट मे किया। इसी बीच, प्रदुम्न कुमार ने 18वें तथा 36वें मिनट में दो गोल किए जबकि जगजीत सिंह, हरप्रीत सिंह और चेसोंग हांसे ने एक-एक गोल किया।

सीनियर ब्वाएज वर्ग में मिनर्वा के लिए पहला गोल मोहम्मद शाहजहान ने किया। इसके बाद वांग जानसन सिंह ने दूसरा गोल किया। तीसरा गोल मैन ऑफ द मैच चुने गए माकन विंकल चोथे ने किया।

मध्यांतर तक यही स्कोर रहा। हाफ टाइम के बाद चोथे ने एक और गोल किया और फिर 49वें मिनट में एक और सफलता हासिल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की।