Home Breaking मथुरा में पत्नी की हत्या, पति की आंखें फोड़ बदमाशों ने की लाखों की लूट

मथुरा में पत्नी की हत्या, पति की आंखें फोड़ बदमाशों ने की लाखों की लूट

0
मथुरा में पत्नी की हत्या, पति की आंखें फोड़ बदमाशों ने की लाखों की लूट

mathu

मथुरा। हाइवे थानाक्षेत्र की अमर कॉलोनी में बीती रात सशस्त्र बदमाशों ने एक मकान पर हमला बोल दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी और पति की आंखें फोड़ने के बाद लाखों की लूटपाट कर फरार हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एसओ के अनुसार बुधवार को लगभग रात डेढ़ बजे थाना हाइवे क्षेत्र अंतर्गत त्रिवेणी फैक्ट्री के पास बसी अमर कॉलोनी के एक मकान पर अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के मंशा से हमला बोल दिया।

विरोध करने आए 46 वर्षीय बनवारी पुत्र श्याम सिंह उनकी पत्नी रवि पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया तथा मकान में जमकर लूटपाट करते हुए निकल गए। चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां एकत्र हो गए।

सूचना पर पहुंची थाना हाइवे पुलिस ने घटना का जायजा लेकर शव का पंचनामा भर गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बनवारी को उपचार के लिए नयति नर्सिंगहोम में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी का कहना है कि जांच में लूटपाट वाला मकान निर्माणाधीन है इसलिए वह चारों ओर से खुला हुआ है तथा दूसरे कमरे में बनवारी के बच्चे सोए हुए थे।

बदमाशों ने लूटपाट के बाद विरोध में महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी तो वहीं पति की पेचकस से आंख फोड़ दी और बच्चों को पीटा। लूट का मुकदमा दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है।