Home Entertainment Bollywood रोहित शेट्टी ने बताया दिलवाले के नहीं चलने का कारण

रोहित शेट्टी ने बताया दिलवाले के नहीं चलने का कारण

0
रोहित शेट्टी ने बताया दिलवाले के नहीं चलने का कारण
Rohit Shetty talks about his fight with shahrukh khan after Dilwale's failure
Rohit Shetty talks about his fight with shahrukh khan after Dilwale's failure
Rohit Shetty talks about his fight with shahrukh khan after Dilwale’s failure

मंबई। बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन रोहित शेट्टी ने फिल्म दिलवाले के नहीं चलने का कारण बताया है।

रोहित शेट्टी ने पिछले साल शाहरुख खान ,काजोल, वरुण धवन और कृति सैनन जैसे सितारों को लेकर दिलवाले बनाई थी। दिलवाले को बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित कामयाबी नहीं मिली थी। रोहित इस फिल्म की असफलता के लिए अपनी सोच को जिम्मेदार मानते हैं।

रोहित शेट्टी ने कहा दिलवाले पहली फिल्म थी, जो मैंने अपनी कंविक्शन से नहीं बनाई। वो पहली और अंतिम फिल्म होगी, जो मैंने बिना कंविक्शन के बनाई। शाहरुख और काजोल की जोड़ी को लेकर मेरे ऊपर प्रेशर बन गया था, क्योंकि दोनों का रोमांटिक पहलू हमेशा कामयाब रहा है।

फिर कॉमेडी कटती चली गई फिल्म से, फिर दो भाइयों की कहानी भी कटती चली गई, और रोमांस बढ़ता चला गया, तो ओरिजनल स्क्रिप्ट पर हम शूट ही नहीं कर पाए। मिसफिट हो गया पूरा मामला।

रोहित ने गलती से सबक ले लिया है, और तय किया है कि वही फिल्म बनाएंगे, जिससे वो पूरी तरह कंविंस हों। रोहित ने कहा जिस पर कंविक्शन हो, वही काम करना चाहिए। मैं उस फिल्म में ये सोचता रह गया कि दर्शक शाहरुख-काजोल को लेकर रोमांस ही देखना चाहेंगे, और मैं अपनी यूएसपी भूलता गया।

इसलिए कामयाब नहीं रहा, और मुझे लगता है कि एनालाइज करना जरूरी है। मैं डिफेंड नहीं कर सकता। यदि पता होगा, कि कमी कहां रही तो आप आगे बढ़ते हैं, और फिर ग्रो करते हैं।