Home Gujarat Ahmedabad दिन दहाड़े व्यापारी को चाकू मारकर सात लाख रुपए लूटे

दिन दहाड़े व्यापारी को चाकू मारकर सात लाख रुपए लूटे

0
दिन दहाड़े व्यापारी को चाकू मारकर सात लाख रुपए लूटे
Rs 7 lakh looted from Traders in bharuch
Rs 7 lakh looted from Traders in bharuch
Rs 7 lakh looted from Traders in bharuch

भरुच। गुजरात के भरुच शहर के अतिव्यस्त माने जाने वाले जाडेश्वर रोड पर एक आटो पार्टस की दुकान में शनिवार की शाम को बाईक पर सवार होकर आये बदमाशों ने दुकान के मालिक व एक अन्य को चाकू मारकर करीबन सात लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया।

शाम के समय घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई। घटना की सूचना पाते ही सी डिवीजन पुलिस दल बल के साथ स्थल पर आ गई। पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु की। उधर बदमाशों की चाकू से घायल व्यापारी व उसके एक साथी को इलाज के लिए सांई श्रध्दा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार जाडेश्वर रोड पर नर्मदा आटो पार्टस की दुकान के संचालक रमेश मोदी शनिवार की शाम को अपनी दुकान में अपने एक साथी के साथ बैठे थे।

शाम साढ़े चार बजे के करीब बाईक पर सवार होकर आये बदमाशों ने दुकान में घुसकर आटो पार्टस के मालिक रमेश मोदी पर व उनके साथी पर चाकू से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

बदमाश दुकान में रखे सात लाख रुपए नगद व व्यापारी के शरीर पर पहने हुए सोने के आभूषणों को छीन कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पाते ही लोगो की भीड़ स्थल पर जमा हो गई थी। दोनों घायलों को इलाज के लिए पास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद सी डिवीजन पुलिस स्थल पर आ गई थी। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। बदमाशों को पकडऩे के लिए जिले के सभी थानो को सर्तक कर दिया गया है।