Home Breaking सड़क हादसे में बाल-बाल बचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

0
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत
Cars in RSS chief Mohan Bhagwat's convoy hit each other after a car tyre burst in Mathura's Surir
rss chief
Cars in RSS chief Mohan Bhagwat’s convoy hit each other after a car tyre burst in Mathura’s Surir

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत शुक्रवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए, जब दिल्ली से वृंदावन जाते समय उनकी गाड़ी एक मामूली हादसे का शिकार हो गई।

अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा कि आरएसएस प्रमुख की गाड़ी वृंदावन से दिल्ली जाते समय एक छोटी सी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। यह एक छोटी सी दुर्घटना थी और सभी लोग सुरक्षित है। उनकी यात्रा फिर से शुरू हो गई है। भागवत का शुक्रवार को सरकारी अधिकारियों और एनजीओ के प्रतिनिधियों के अलावा समाज के विभिन्न वर्गो के बुद्धिजीवियों से मुलाकात का कार्यक्रम है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि भागवत दिल्ली से एक्सप्रेस-वे के रास्ते वृन्दावन आ रहे थे, तभी सुरीर थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी के आगे चल रहे सुरक्षा वाहन का टायर फट गया। घटना से गाड़ी डगमगा गई और मोहन भागवत की गाड़ी उससे जा टकराई।

दुर्घटना में उनकी गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, हालांकि भागवत सहित उसमें सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई है। फिलहाल संघ पमुख पूरी तरह सुरक्षित हैं और वृन्दावन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुंच गए हैं।

वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट डालकर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि किसी को कोई चोट नहीं आई है और भागवत अपने तय कार्यक्रम के तहत अपनी यात्रा पर चले गए हैं।