Home Rajasthan Jaipur बर्थडे से एक दिन पहले कटारिया को लेकर उड़ी अफवाह

बर्थडे से एक दिन पहले कटारिया को लेकर उड़ी अफवाह

0
बर्थडे से एक दिन पहले कटारिया को लेकर उड़ी अफवाह

उदयपुर। ‘मेवाड़ भाजपा के कद्दावर नेता, गृहमंत्री और शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने राजनीतिक जीवन से संन्यास लेने की घोषणा की है। वे 74 साल के हो चुके हैं।

वे स्वास्थ्य की दृष्टि से खुद को कमजोर महसूस कर रहे हैं, इसलिए वह अब चाहते हैं कि उनकी इस स्थाई सीट पर किसी नए चेहरे को मौका मिले और वह अपना बाकी जीवन संघ की सेवा में लगाना चाहते हैं।

पूरे प्रदेश में गुलाबचंद कटारिया को जानने वाले किसी भी इंसान ने जैसे ही यह घोषणा पत्र सोशल मीडिया पर पढ़ा, हैरान और अचम्भित हो गया। दिन भर यह मैसेज आगे से आगे बढ़ता गया और जयपुर से चलकर भाईसाहब के गढ़ उदयपुर तक आ गया।

कहानी जयपुर में बैठक की चली, जबकि कटारिया कोटा में थे। इसी से स्पष्ट हो जाता है कि यह अफवाह है। इधर, मुख्यमंत्री भी गुरुवार शाम उदयपुर पहुंचीं तो लोगों ने इस बात को कतिपय लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बात को और हवा दे दी।

इस मामले में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस कोरी अफवाह से उदयपुर के भाजपा परिवार में भी भारी चर्चा हो गई है। 13 अक्टूबर को गुलाब चंद कटारिया जीवन के 74 वर्ष पूर्णकर 75वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं।

इसके लिए भाजपा की ओर से शहर में कई आयोजन भी किए जा रहे हैं। ऐसे में संभव है कि गुलाबचंद कटारिया अपने जन्मदिन पर मीडिया से मुखातिब भी होंगे और इस अफवाह के षड्यंत्र का पर्दाफाश भी कर देंगे।