Home Breaking रशियन पार्लियामेंट की अफसर ने की सागर के ग्रामीण युवक से शादी

रशियन पार्लियामेंट की अफसर ने की सागर के ग्रामीण युवक से शादी

0
रशियन पार्लियामेंट की अफसर ने की सागर के ग्रामीण युवक से शादी
Russian Parliament official married with sagar's youth
Russian Parliament official married with sagar's youth
Russian Parliament official married with sagar’s youth

सागर। रूस के पार्लियामेंट हाउस के इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट की एक महिला अधिकारी द्वारा सागर जिले के एक छोटे से गांव के युवक से शादी करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव चितौरा का एक युवक नरेन्द्र गोवा के एक वार में काम करता है और उसके पिता गांव में मजदूरी करते हैं। गोवा घूमने आई रूस के पार्लियामेंट हाउस की अधिकारी अनस्तस्था से चितौरा गांव के युवक नरेन्द्र की मुलाकात तीन साल पहले हुई।

अनस्तस्था करीब ढाई साल तक नरेंद्र से मिलने के लिए भारत आती रही। इस दौरान उनकी बात सोशल मीडिया पर होती थी। 25 वर्षीय अनस्तस्था नरेन्द्र को मॉस्को बुलाकर वहां दोनों ने अगस्त में शादी कर ली।

नरेन्द्र ने बताया कि वह पिछले दिनों अनस्तस्था को अपने गांव माता-पिता से मिलने लाया है। नरेंद्र मजदूर परिवार से है। उसके पिता काशीराम लोधी के पास न के बराबर जमीन है। उसी से अपना परिवार चलाते है।

बुधवार को अनस्तस्था और नरेन्द्र ने सागर में अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अर्जी भी दी है। अब अनस्तस्था नरेन्द्र को रूस ले जाने की तैयारी कर रही है। उसने वीजा के लिए भी अप्लाई कर दिया है।