Home India City News डीएम के सामने उनके ड्राइवर, गनर ने फौजी को पीटा

डीएम के सामने उनके ड्राइवर, गनर ने फौजी को पीटा

0
डीएम के सामने उनके ड्राइवर, गनर ने फौजी को पीटा
army man beaten by DM's driver and gunner in kushinagar
army man beaten by DM's driver and gunner in kushinagar
army man beaten by DM’s driver and gunner in kushinagar

कुशीनगर। पडरौना के सुभाष चौक पर त्योहार की भीडभाड़ के चक्कर में गुरुवार को ओवरटेक के चक्कर में दीपावली की छुट्टी पर घर आए सेना के जवान को जिलाधिकारी के ड्राइवर और गनर ने पीट दिया।

उसका दोष सिर्फ इतना था कि वो जिलाधिकारी के सरकारी वाहन के सायरन की आवाज सुनते ही अपनी मोटरसाइकिल किनारे नहीं खड़ी कर पाया।

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव के रहने वाले फौजी लांस नायक कृष्ण मुरारी यादव ने बताया कि वह गुरुवार को ही पांच दिन की छुट्टी पर भोपाल से आया है और अपने गांव जा रहा था।

उसने बताया कि भीड़ के चक्कर में अपनी मोटरसाइकिल किनारे नहीं कर पाया, मैं ये जान भी नहीं पाया कि ये डीएम साहब की गाड़ी है। जैसे ही मुझे पता चला तो मैंने उन्हें सैल्यूट भी किया लेकिन उसके बाद भी उनके ड्राइवर ने ओवरटेक कर रोक लिया और उतरकर गनर के साथ मिलकर धुनाई शुरु कर दी।

बात की गंभीरता तब और बढ़ गई जब यह पता चला कि घटना के समय डीएम शम्भू कुमार खुद अपने सरकारी वाहन में मौजूद थे। सरकारी बस स्टैण्ड के सामने गुरुवार 12.15 के आसपास हुए इस घटनाक्रम को देखने के लिए भीड़ जुट गई।

पिटाई के बीच ही फौजी ने अपना परिचय भी बताया, लेकिन बात डीएम की प्रतिष्ठा से जुड़ी थी, इस कारण उक्त फौजी को तुरंत कोतवाली भेज दिया गया। पडरौना कोतवाली में पत्रकारों से बात करते उक्त फौजी रोने लगा।

उसने बताया कि वह भोपाल में 21वीं फोर्स सिग्नल रेजिमेंट में लांस नायक के पद पर तैनात है। बाद में कोतवाली पुलिस ने 200 रूपए दण्ड शुल्क जमा करवाकर मोटरसाइकिल और फौजी को कोतवाली से जाने दिया।

घटनाक्रम पर डीएम शम्भू कुमार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल नॉट रिचेबल मोड में मिला।