Home Entertainment Bollywood केरल फिल्म महोत्सव में होगी ‘एस दुर्गा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

केरल फिल्म महोत्सव में होगी ‘एस दुर्गा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

0
केरल फिल्म महोत्सव में होगी ‘एस दुर्गा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग
'S Durga' to be shown at International Film Festival of Kerala
'S Durga' to be shown at International Film Festival of Kerala
‘S Durga’ to be shown at International Film Festival of Kerala

तिरुवनंतपुरम। सनल कुमार शशिधरन निर्देशित मलयालम फिल्म ‘एस दुर्गा’ की आगामी अंतर्राष्ट्रीय केरल फिल्म महोत्सवमें अगले महीने स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। केरल स्टेट चलचित्र एकेडमी के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी।

एकेडमी के अध्यक्ष मशहूर निर्देशक कमल ने बताया कि उन लोगों ने ‘एस दुर्गा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग करने का फैसला किया है। कमल ने कहा कि यह फिल्म मूल रूप से हमारे द्वारा चुनी गई थी, लेकिन बाद में शशिधरन ने इसे वापस ले लिया क्योंकि वह जिस श्रेणी के अंतगर्त इसे दिखाना चाहते थे, उसमें इसे शामिल नहीं किया गया था।

अब गोवा में आयोजित इफ्फी (अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव) में हुए विवाद के मद्देनजर, जिसे हम एक राजीनतिक मुद्दे के रूप में देखते हैं, हमने राजनीतिक रुझानों के दबावों में नहीं झुकने और फिल्म की स्क्रीनिंग करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि मैंने शशिधरन से बात की है और वह इसकी स्क्रीनिंग के लिए तैयार हो गए हैं।शशिधरन ने फेसबुक पर लिखा था कि एकेडमी के अध्यक्ष ने अनौपचारिक रूप से आईएफएफके में ‘एस दुर्गा’ की स्क्रीनिंग करने की इच्छा के संकेत दिए हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि उन्हें आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन एकेडमी के ऐसे किसी कदम का वह स्वागत करते हैं।

https://www.sabguru.com/s-durga-wont-be-screened-at-iffi-after-cbfc-objection/