Home Haryana जाट प्रतिनिधियों के मध्य हुई वार्ता बेनतीजा नहीं : मनोहर लाल

जाट प्रतिनिधियों के मध्य हुई वार्ता बेनतीजा नहीं : मनोहर लाल

0
जाट प्रतिनिधियों के मध्य हुई वार्ता बेनतीजा नहीं : मनोहर लाल
Haryana Chief Minister, Manohar Lal Khattar
Haryana Chief Minister, Manohar Lal Khattar
Haryana Chief Minister, Manohar Lal Khattar

सोनीपत। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जाट आरक्षण के संदर्भ में बातचीत के लिए सरकार द्वारा गठित समिति व जाट प्रतिनिधियों के मध्य हुई वार्ता बेनतीजा नहीं रही है। वार्ता को जारी रखा जाएगा।

शनिवार को रात्रि में मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट स्कूल, राई (सोनीपत) में भारतीय अमेच्योर कबड्डी महासंघ के सहयोग से हरियाणा सरकार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति अखिल भारतीय नेशनल स्टाइल कबड्डी चैम्पियनशिप के समापान अवसर पर संवाददाताओं द्वारा जाट आरक्षण के संदर्भ में बातचीत के लिए गठित समिति व जाट प्रतिनिधियों के मध्य हुई बातचीत के संबंध में किए गए प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वार्ता बेनतीजा नहीं कही जाएगी। वार्ता को जारी रखा जाएगा।

जाट प्रतिनिधियों द्वारा सभी बातें रखी गई है। जाट प्रतिनिधियों की सभी बातें सुनी गई है। दूसरे दौर की बातचीत में वार्ता आगे बढ़ेगी और सब बातें होंगी। हरियाणा में कबड्डी व कुश्ती को प्रोत्साहन देने के प्रश्र पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे परंपरागत खेलों कुश्ती व कबड्डी को प्रोत्साहन देने की दिशा में हरियाणा सरकार ने दोनों खेलों की प्रति वर्ष आयोजित होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप प्रारंभ की हैं।

इन राष्ट्रीय चैंपियनशिप से कुश्ती व कबड्डी को उच्च स्तर पर प्रोत्साहन मिल सकेगा और खिलाड़ियों को प्रदर्शन के बेहतर अवसर उपलब्ध हो सकेंगे। मोतीलाल नेहरू स्पोर्टस स्कूल, राई (सोनीपत) को खेल विश्वविद्यालय बनाने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घोषणा पूर्व में हो चुकी है और यहां सभी प्रकार के खेलों के विकास के लिए उच्च स्तरीय सुविधाएं प्रदान कराने का प्रयास किया जाएगा।